scriptमॉडलिंग से सिनेमा तक, अपकमिंग मूवी प्यार का सर्कल में आएंगी नजर | Youth story from bhopal | Patrika News

मॉडलिंग से सिनेमा तक, अपकमिंग मूवी प्यार का सर्कल में आएंगी नजर

Published: Jan 13, 2016 10:27:00 am

Submitted by:

Nitesh Tripathi

यूथ में टैलेंट की कमी नहीं है। जिस डगर से गुजरों कई हुनरमंद मिल जाएंगे। युवा मॉडलिंग और एक्टिंग में तेजी से कॅरियर तलाश रहे हैं। 

भोपाल। यूथ में टैलेंट की कमी नहीं है। जिस डगर से गुजरों कई हुनरमंद मिल जाएंगे। युवा मॉडलिंग और एक्टिंग में तेजी से कॅरियर तलाश रहे हैं। कभी स्कूल-कॉलेज में अपना टैलेंट दिखाकर वाहवाही लूटने वाले यूथ थिएटर, टीवी सीरियल, शॉर्ट मूवीज के साथ ही बॉलीवुड मूवी तक में अपनी अभिनय कला की छाप छोड़ रहे हैं। पेश है ऐसे ही एक यूथ की कहानी। 

मैंने भोपाल, इंदौर, लखनऊ सहित कई शहरों में फैशन शो किए। भोपाल के कुछ कॉलेजों में स्टूडेंट्स की फैशन क्लास ली और रैंप वॉक करना सिखाया। सीरियल किए, थिएटर से जुड़ी रही। इस काम से बहुत खुशी मिली, लेकिन इन सबसे ज्यादा खुशी मुझे मेरी अपकमिंग फिल्म प्यार का सर्कल से मिली। यह कहना है सिटी की मॉडल और एक्टर अंजलि चौधरी का। 


bhopal

22 वर्षीय अंजलि को अपना टैलेंट निखारने का शौक बचपन से रहा है। फिर बात स्कूल की हो या कॉलेज की, जब मौका मिला नाटक, गाना, डांस सबकुछ कर दिखाया। इससे पैरेंट्स भी काफी खुश हुए। यही वजह है कि अंजलि के मम्मी-पापा उन्हें सपोर्ट करते हैं। अंजलि इन दिनों एमबीए की स्टूडेंट हैं। अंजलि ने बताया कि वे अब तक एक दर्जन शॉर्ट मूवी कर चुकी हैं। 

फैशन शोज में कई अवॉर्ड जीते। उनकी महज दो साल के अचीवमेंट में एड शूट, फोटो शूट, और इंजीनियरिंग कॉलेजों में फैशन ग्रूमिंग ट्रेनिंग देना भी शामिल है। अंजलि ने बताया कि उन्हें थिएटर का बहुत शौक है, लेकिन फिल्म और शॉर्ट मूवी लगातार मिलने के कारण थिएटर को ज्यादा टाइम नहीं दे पाईं। उनके पिता पुलिस ऑफिसर हैं। 

बसंती से कम नहीं
अंजलि ने बताया कि वे अपनी अपकमिंग फिल्म प्यार का सर्कल में चुलबुली लड़की कविता के रूप में नजर आएंगी। कविता शोले की बसंती से कम नहीं। हरवक्त बोलना, बातचीत में चुटकुले और कहावतों को शामिल करना, कविता के कैरेक्टर को अलग बनाता है। हालांकि, वे इसमें लीड रोल निभा रही हैं। उनकी हसरत है कि वे एक्टिंग की दुनिया में बड़ा नाम हासिल करें। इसके लिए मेहनत भी कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो