scriptKamal Nath's big announcement, contract workers will be regularized | बड़ा ऐलानः नगर निगम में कांग्रेस की सरकार बनी तो सभी संविदाकर्मी परमानेंट होंगे | Patrika News

बड़ा ऐलानः नगर निगम में कांग्रेस की सरकार बनी तो सभी संविदाकर्मी परमानेंट होंगे

चुनावी दौरे पर छिंदवाड़ा आए कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया ऐलान, कहा कांग्रेस की नगर सरकार में संविदाकर्मी होंगे नियमित, शिवराज सिंह चौहान पर भी साधा निशाना...।

छिंदवाड़ा

Updated: July 02, 2022 03:39:28 pm

छिंदवाड़ा। नगरीय निकाय चुनाव में प्रचार करने आए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम कमलनाथ ने शनिवार को बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि नगर पालिका निगम में कांग्रेस की सरकार बनी तो संविदाकर्मियों को नियमित किया जाएगा।

congress_kamalnath_1.png

पूर्व सीएम कमलनाथ शनिवार को मीडिया से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नगर निगम में कांग्रेस की सरकार बनती है और कांग्रेस का महापौर बनता है तो हम दैनिक वेतनभोगी और संविदाकर्मियों को परमानेंट कर देंगे। यह बात मैंने इंदौर में कही थी और यहां भी कह रहा हूं। कमलनाथ के साथ प्रेस कांफ्रेंस में उनके सांसद पुत्र नकुलनाथ भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ेंः

परीक्षा पे चर्चा के बाद कमलनाथ बोले- महंगाई-रोजगार पर नहीं होती चर्चा

विजन से चलती है सरकार

कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान टेलीविजन के कलाकार हैं। उनके पास विजन नहीं है। सरकार विजन से चलती है न कि टेलीविजन से। जनता सच्चाई को जान चुकी है और पहचान चुकी है।

मेरे इंट्रेस्ट से क्या लेना-देना

कमलनाथ ने शिवराज सिंह के उस बयान पर भी पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि कमलनाथ को नगर निगम चुनाव में इंट्रेस्ट नहीं है। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज को मेरे इंट्रेस्ट से क्या लेना-देना। वे जगह-जगह की सभाओं में धमकी भरे अंदाज में कहते हैं कि बीजेपी को नहीं जिताया तो विकास के लिए पैसा नहीं देंगे। शिवराज कौन होते हैं विकास कार्यों की राशि रोकने वाले। यह तो एक सिस्टम है जिसके तहत राशि मिलती है।

छिंदवाड़ा में सबसे ज्यादा रोजगार

कमलनाथ ने कहा कि सबसे अधिक रोजगार के अवसर छिंदवाड़ा में, यहां तमाम स्किल सेंटर उस समय से है जब स्किल इण्डिया नहीं आया था। मजदूरी करने वाला भी ड्राइविंग सीखकर 15 से 20 हजार रुपए प्रतिमाह कमा रहा है। ड्राइविंग ही नहीं उन्हें निःशुल्क लाइसेंस भी दिया जाता है। क्या यह सोच शिवराज सिंह चौहान की हो सकती है। कदापि नहीं, होती तो 18 साल में प्रदेश की तरक्की इस बात की गवाह होती।

देखें विस्तृत वीडियो

https://dai.ly/x8c6eg6

यह भी पढ़ेंः

उड़ान भरने से पहले मुख्यमंत्री के चार्टर्ड विमान में आई खराबी, सीएम का कार्यक्रम गड़बड़ाया

महाराष्ट्र में भाजपा का षड्यंत्र

पूर्व सीएम कमलनाथ ने महाराष्ट्र में सरकार गिरने के सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा ऐसे षड्यंत्र करते रहती है। उन्होंने राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी इसी तरह के प्रयास किए, लेकिन सफल नहीं हो सके।

नियमित करने के लिए कमेटी बनेगी

कमलनाथ ने कहा कि नगर निगम में कांग्रेस की सरकार बनते ही संविदाकर्मियों को नियमित किया जाएगा। इसके लिए एक कमेटी बनाई जाएगी, जिसमें पत्रकार और अधिवक्ता शामिल होंगे। कमेटी की समय-समय बैठकें ली जाएंगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Rajasthan: तीसरी कक्षा के दलित छात्र को निजी स्कूल के शिक्षक ने पानी का कंटेनर छूने को लेकर पीटा, मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंदJ-K: स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, कुलगाम में पुलिसकर्मी शहीदNashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़ेबीजेपी अध्यक्ष ने LG को लिखा लेटर, कहा - 'खराब STP से जहरीला हो रहा यमुना का पानी, हो रहा सप्लाई'सलमान रुश्दी पर हमला करने वाले की ईरान ने की तारीफ, कहा - 'हमला करने वाले को एक हजार बार सलाम'58% संक्रामक रोग जलवायु परिवर्तन से हुए बदतर: प्रोफेसर मोरा ने बताया, जलवायु परिवर्तन से है उनके घुटने के दर्द का संबंधआरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.