script

बड़ा ऐलानः नगर निगम में कांग्रेस की सरकार बनी तो सभी संविदाकर्मी परमानेंट होंगे

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 02, 2022 03:39:28 pm

Submitted by:

Manish Gite

चुनावी दौरे पर छिंदवाड़ा आए कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया ऐलान, कहा कांग्रेस की नगर सरकार में संविदाकर्मी होंगे नियमित, शिवराज सिंह चौहान पर भी साधा निशाना…।

congress_kamalnath_1.png

 

छिंदवाड़ा। नगरीय निकाय चुनाव में प्रचार करने आए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम कमलनाथ ने शनिवार को बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि नगर पालिका निगम में कांग्रेस की सरकार बनी तो संविदाकर्मियों को नियमित किया जाएगा।

पूर्व सीएम कमलनाथ शनिवार को मीडिया से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नगर निगम में कांग्रेस की सरकार बनती है और कांग्रेस का महापौर बनता है तो हम दैनिक वेतनभोगी और संविदाकर्मियों को परमानेंट कर देंगे। यह बात मैंने इंदौर में कही थी और यहां भी कह रहा हूं। कमलनाथ के साथ प्रेस कांफ्रेंस में उनके सांसद पुत्र नकुलनाथ भी मौजूद थे।

 

यह भी पढ़ेंः

परीक्षा पे चर्चा के बाद कमलनाथ बोले- महंगाई-रोजगार पर नहीं होती चर्चा

विजन से चलती है सरकार

कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान टेलीविजन के कलाकार हैं। उनके पास विजन नहीं है। सरकार विजन से चलती है न कि टेलीविजन से। जनता सच्चाई को जान चुकी है और पहचान चुकी है।

 

मेरे इंट्रेस्ट से क्या लेना-देना

कमलनाथ ने शिवराज सिंह के उस बयान पर भी पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि कमलनाथ को नगर निगम चुनाव में इंट्रेस्ट नहीं है। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज को मेरे इंट्रेस्ट से क्या लेना-देना। वे जगह-जगह की सभाओं में धमकी भरे अंदाज में कहते हैं कि बीजेपी को नहीं जिताया तो विकास के लिए पैसा नहीं देंगे। शिवराज कौन होते हैं विकास कार्यों की राशि रोकने वाले। यह तो एक सिस्टम है जिसके तहत राशि मिलती है।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c6eg6

छिंदवाड़ा में सबसे ज्यादा रोजगार

कमलनाथ ने कहा कि सबसे अधिक रोजगार के अवसर छिंदवाड़ा में, यहां तमाम स्किल सेंटर उस समय से है जब स्किल इण्डिया नहीं आया था। मजदूरी करने वाला भी ड्राइविंग सीखकर 15 से 20 हजार रुपए प्रतिमाह कमा रहा है। ड्राइविंग ही नहीं उन्हें निःशुल्क लाइसेंस भी दिया जाता है। क्या यह सोच शिवराज सिंह चौहान की हो सकती है। कदापि नहीं, होती तो 18 साल में प्रदेश की तरक्की इस बात की गवाह होती।

 

देखें विस्तृत वीडियो

https://dai.ly/x8c6eg6

यह भी पढ़ेंः

उड़ान भरने से पहले मुख्यमंत्री के चार्टर्ड विमान में आई खराबी, सीएम का कार्यक्रम गड़बड़ाया

महाराष्ट्र में भाजपा का षड्यंत्र

पूर्व सीएम कमलनाथ ने महाराष्ट्र में सरकार गिरने के सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा ऐसे षड्यंत्र करते रहती है। उन्होंने राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी इसी तरह के प्रयास किए, लेकिन सफल नहीं हो सके।

 

नियमित करने के लिए कमेटी बनेगी

कमलनाथ ने कहा कि नगर निगम में कांग्रेस की सरकार बनते ही संविदाकर्मियों को नियमित किया जाएगा। इसके लिए एक कमेटी बनाई जाएगी, जिसमें पत्रकार और अधिवक्ता शामिल होंगे। कमेटी की समय-समय बैठकें ली जाएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो