scriptShivraj and Nath roared, while Scindia and Patwari raised questions | दिग्गज आमने सामने: शिवराज और नाथ गरजे, तो सिंधिया और पटवारी ने उठाए सवाल | Patrika News

दिग्गज आमने सामने: शिवराज और नाथ गरजे, तो सिंधिया और पटवारी ने उठाए सवाल

- निकाय चुनाव प्रचार में उतरे सिंधिया, बोले ‘कांग्रेस का जेब कट्टुओं पर भरोसा, भाजपा में ऐसा नहीं’
- जीतू पटवारी बोले: भाजपा का मेयर नहीं बनने पर धमकी दे रहे मुख्यमंत्री
- ये चुनाव मेरा नहीं आपका है, तय आपको करना है: नाथ
- नाथ को चुनाव में रुचिनहीं तो क्यों कर रहे दौरे: शिवराज सिंह

छिंदवाड़ा

Published: July 02, 2022 03:16:17 pm

छिंदवाड़ा/सतना/उज्जैन। मध्यप्रदेश में चल रहे चुनावों के बीच दोनों प्रमुख दलों में जुबानी टकरार लगातार तेज होती जा रही है। इसके चलते जहां आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है,वहीं भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के बड़े नेता लगतार एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं। ऐसे में शुक्रवार को जहां कमलनाथ के गढ़ यानि छिंदवाड़ा में सीएम शिवराज जम कर गरजे तो वहीं इस दिन कमलनाथ ने बारिश के बीच रोड शो किया।
mp_politics.jpg
इससे इतर उज्जैन में भाजपा की ओर से सिंधिया तो कांग्रेस की ओर से जीतू पटवारी ने अपनी अपनी पार्टी का समर्थन व दूसरी पार्टी के उपर अनेक प्रहार किए।

कहां क्या हुआ? ऐसे समझें -
उज्जैन: निकाय चुनाव प्रचार में उतरे सिंधिया....
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार से प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए प्रचार का आगाज किया। इसकी शुरुआत उन्होंने उज्जैन में रोड शो करके की। यहां कांग्रेस पर निशाना साधा। कहा, भाजपा में परिवारवाद नहीं है। कांग्रेस जेब कट्टुओं (जेब कतरों) पर भरोसा करती है, ऐसा भाजपा मेें नहीं है।

भाजपा में चाहे पार्षद हो, महापौर हो, विधायक हो, मुख्यमंत्री हो या प्रधानमंत्री हो, जमीन से जुड़े कार्यकर्ता को मौका दिया जाता है।

इंदौर में सिंधिया ने जबरन कॉलोनी में सभा को संबोधित किया। कहा, उस (कांग्रेस) पार्टी की सरकार में सड़क कहां और गड्ढे कहां हैं, यह पता ही नहीं चलता था।

सीएम शिवराज: नाथ को चुनाव में रुचिनहीं तो क्यों कर रहे दौरे...
रोड शो करने इसी दिन छिंदवाड़ा आए सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ निगम चुनाव में रुचि न होने की बात कह रहे हैं। फिर वे दौरे क्यों कर रहे हैं। उन्होंने इसका जवाब मांगा।

मीडिया से चर्चा में कहा कि जबलपुर में पूर्व सीएम की टिप्पणी से यह स्पष्ट हो गया है, तो जनता को भी कांग्रेस में कोई रुचि नहीं है। उधर, सतना में सीएम ने कहा, मां-बहनों पर बुरी नजर डालने वालों को बर्बाद कर दूंगा। नेस्तनाबूद कर दूंगा। सतना में विलंब होने के कारण सीएम ने सिंगरौली का दौरा रद्द कर दिया। वे रात 11 बजे खजुराहो रवाना हुए।

ये चुनाव मेरा नहीं आपका है, तय आपको करना है: नाथ...
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में इसी शाम को रोड शो किया। इस दौरान भारी बारिश होती रही। शुरू में नाथ ओपन जीप में सवार होकर समर्थन मांगते रहे। बारिश शुरू होने पर वे कार में बैठ गए। राजपाल चौक पर जनता को संबोधित किया।
कमलनाथ ने कहा कि यह चुनाव मेरा नहीं है। आप का चुनाव है। आप गवाह हैं मेरे 40 साल के। आज सवाल छिंदवाड़ा को सुरक्षित रखने का है। हमारा भविष्य एवं हमारे जिले का भविष्य सुरक्षित रहे। यह फैसला आप लोगों को करना है। सच्चाई का साथ देना है। कमलनाथ शहीद भारत यदुवंशी के निवास पर भी पहुंचे और श्रद्धांजलि अर्पित की।
जीतू पटवारी: भाजपा का मेयर नहीं बनने पर धमकी दे रहे मुख्यमंत्री...
कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने इसी दिन उज्जैन में प्रदेश सरकार की खिंचाई की। बोले, कई शहरों में पहुंचकर सीएम शिवराज सिंह सभाओं में जनता को धमका रहे हैं। कह रहे हैं, भाजपा का महापौर नहीं बनने पर शहर का विकास रुक जाएगा। मैं पूछता हूं, आप नगर निगम चला रहे हैं या प्रदेश सरकार। आप पर प्रदेश की जनता का भार है। आपको उनकी सुविधाओं का ध्यान रखना है। संकल्प पत्र जारी करने के दौरान पटवारी ने कहा कि सीएम और भाजपा के पास अब केवल एक ही साल है। बाद में हम बताएंगे कि विकास कैसे रुकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Rajasthan: तीसरी कक्षा के दलित छात्र को निजी स्कूल के शिक्षक ने पानी का कंटेनर छूने को लेकर पीटा, मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंदJ-K: स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, कुलगाम में पुलिसकर्मी शहीदNashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़ेबीजेपी अध्यक्ष ने LG को लिखा लेटर, कहा - 'खराब STP से जहरीला हो रहा यमुना का पानी, हो रहा सप्लाई'सलमान रुश्दी पर हमला करने वाले की ईरान ने की तारीफ, कहा - 'हमला करने वाले को एक हजार बार सलाम'58% संक्रामक रोग जलवायु परिवर्तन से हुए बदतर: प्रोफेसर मोरा ने बताया, जलवायु परिवर्तन से है उनके घुटने के दर्द का संबंधआरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.