scriptPune: साइकिल चला रहे 10 साल के बच्चे को कार ने कुचला, परिवार में पसरा मातम | 10 year old child riding a bicycle crushed by car died in Pune | Patrika News
मुंबई

Pune: साइकिल चला रहे 10 साल के बच्चे को कार ने कुचला, परिवार में पसरा मातम

Maharashtra Accident : 10 वर्षीय छात्र को हादसे के बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया। लेकिन इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई। हादसे के समय आरोपी कार चलाना सीख रहा था।

मुंबईJun 20, 2024 / 06:27 pm

Dinesh Dubey

Pune Accident
Pune News: महाराष्ट्र के पुणे में एक बार फिर दुर्भाग्यपूर्ण हादसा हुआ है। पुणे के इंदापुर इलाके में कार ने एक 10 साल के बच्चे को कुचल दिया। हादसे में बुरी तरह से घायल बच्चे की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

PMO ऑफिस की सलाहकार हूं, काम हो जाएगा… जानें कौन है 50 लाख ठगने वाली कॉनवूमन कश्मीरा

जानकारी के मुताबिक, 10 वर्षीय समर्थ शिंदे अपने इलाके के एक ग्राउंड में साइकिल चला रहा था। इसी दौरान एक कार ने अचानक से टर्न मारा जिससे समर्थ उससे टकरा गया। टक्कर की वजह से समर्थ साइकिल से गिर गया और कार के नीचे आ गया। उसे तत्काल हडपसर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
यह दुर्घटना मंगलवार (18 जून) को इंदापुर तालुका के भिगवण में हुई। जहां समर्थ साइकिल चला रहा था, आरोपी कार चालक भी उसी ग्राउंड में ड्राइविंग सीख रहा था। कार चालक फरार बताया जा रहा है।
पुलिस ने बताया है कि इस मामले में केस दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है। कृषि उत्पादन बाजार समिति के मैदान में यह दुर्घटना मंगलवार शाम में हुई। मासूम कार के अगले और पिछले पहिये के नीचे आ गया। जिससे उसे गंभीर चोट लगी।
समर्थ शिंदे चौथी कक्षा में पढ़ता था। वह सुशील शिंदे का इकलौता बेटा था। हादसे के बाद शिंदे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हादसे के समय आरोपी कार चलाना सीख रहा था। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Hindi News/ Mumbai / Pune: साइकिल चला रहे 10 साल के बच्चे को कार ने कुचला, परिवार में पसरा मातम

ट्रेंडिंग वीडियो