scriptश्रीमाली सेवा संघ का 17वां वार्षिक स्नेह सम्मेलन | 17th Annual affection Conference of Shrimali Sewa Sangh | Patrika News

श्रीमाली सेवा संघ का 17वां वार्षिक स्नेह सम्मेलन

locationमुंबईPublished: Apr 01, 2019 05:30:38 pm

Submitted by:

Devkumar Singodiya

बच्चे पढ़ेंगे तो निरंतर आगे बढ़ता रहेगा समाज

mumbai news

श्रीमाली सेवा संघ का 17 वा वार्षिक स्नेह सम्मेलन

मुंबई. श्रीमाली सेवा संघ के 17 वें वार्षिक स्नेह सम्मेलन का आयोजन रविवार को सांताक्रूज (पूर्व) वाकोला ब्रिज, फाटक हाल में हुआ। आयोजन में वक्ताओंने समाज में शिक्षा का प्रसार करने पर जोर दिया। वक्ताओं ने समाज के सर्वांगीण विकास के लिए शिक्षा को जरूरी बताते हुए बच्चों की शिक्षा पर जोर देने की बात कही।

सम्मेलन में श्रीमाली सेवा संघ के अध्यक्ष श्यामकिशोर श्रीमाली ने कहा कि जिस समाज ने शिक्षा के महत्व को समझा वह विकास की ओर आगे बढ़ा। उन्होंने कहा कि अपने समाज के कमजोर परिवार का हाथ थामकर चलना ही सही मायने में समाज की सच्ची सेवा है। लोगों से आपसी एकता मजबूत करने की बात कही। युवाओं से कहा कि सामाजिक एकरूपता कायम करने के लिए समाज के युवा वर्ग आगे आकर अहम भूमिका निभाए। समारोह का आरंभ मां शीतला देवी का विधि विधान से पूजन अर्चना कर किया गया। संस्था के संस्थापक रामलाल मुनेश्वर प्रसाद श्रीमाली की तस्वीर पर माल्यार्पण व पुष्पांजलि अर्पित की गई।
रखे विचार
श्रीमाली सेवा संघ आयोजित स्नेह सम्मेलन में संस्था के सहसंस्थापक व महासचिव सदाशिव श्रीमाली, उपाध्यक्ष राधेश्याम श्रीमाली, अतिथि चंदन श्रीमाली, भैयालाल सैनी, सरोजदेवी श्रीमाली, विनोद कुमार श्रीमाली, मोहनलाल श्रीमाली, संजय कुमार श्रीमाली, राधेश्याम श्रीमाली, शिवकुमार श्रीमाली आदि ने भी विचार रखे। महिला इकाई की मीना श्याम किशोर ने निमंत्रित महिला अतिथियों को हल्दी कुमकुम व तिल गुड़ पुष्प से स्वागत किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो