मुंबई की भायखला जेल की 57 महिला कैदियों की तबीयत बिगड़ी,फूड प्वॉयजनिंग बताया जा रहा कारण

नाश्ता करने के बाद से ही कैदियों की हालत बिगडने लगी। सभी की हालत बिगडता देख जेल प्रशासन के हाथ पैर फूल गए...

By: Prateek

Published: 20 Jul 2018, 02:41 PM IST

(मुंबई): मुंबई के भायखला जेल में फूड प्वायजनिंग के कारण जेल में बंद कैदियों की तबीयत खराब होने का मामला सामने आया है। जेल प्रशासन ने कैदियों की तबीयत खराब होने के बाद सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां सबका इलाज चल रहा है। जेल प्रशासन की ओर से सुबह के नाश्ते की जांच करने के आदेश दे दिए गए है। बिमार कैदियों की संख्या बढने के आसार है।

 

आर्थिक राजधानी मुंबई स्थित भायखला जेल में 57 महिला कैदियों की अचानक हालत खराब होने लगी और एक-एक कर वे बेहोशी होने लगीं। दरअसल रोजाना की तरह आज सुबह भी भायखला जेल में कैदियों को नाश्ता दिया गया, जिसके बाद से उन्हें उल्टी और चक्कर आना शुरू हो गया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जेल प्रशासन ने आनन-फानन में सभी बीमार महिला कैदियों को जेजे अस्पताल पहुंचाया,जहां उनका उपचार हो रहा है।

 

सुबह नाश्ता करने के बाद जब कैदियों की हालत बिगडने लगी तो सभी की हालत बिगडता देख जेल प्रशासन के हाथ पैर फूल गए। बिमार कैदियों को आनन- फानन में मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया। मरिजों के अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने मरिजों की गंभीर हालत को देखते हुए तुरंत उपचार शुरू किया । जेजे अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि प्राथमिक तौर पर जारी जांच में फूड प्वायजनिंग की बात सामने आई है, वहीं भायखला जेल प्रशासन ने भी सुबह के नाश्ते की जांच का आदेश जारी कर दिया है । बता दें कि इसी जेल में हाईप्रोफाइल शीला बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी बंद हैं ।

यह भी पढे: मुंबई: बारिश और अनिश्चितकालीन हड़ताल से थमी महानगरी की रफ्तार, पड़ेगा देशव्यापी असर

यह भी पढे: शादी के पांच दिन बाद पति के हाथ में पत्नी को नजर आया ऐसा टैटू, जब सच आया सामने तो हुआ ऐसा हश्र

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned