मुंबई के कांदिवली इलाके में जर्जर इमारत का हिस्सा गिरा,14 लोगों को बचाया गया

मिली जानकारी के अनुसार कांदिवली पश्चिम में लिंक रोड,लालजी पाड़ा स्थिति दीपज्योति चाल का एक पूरा हिस्सा सुबह सुबह ढह गया। सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर मुंबई डिजास्टर कंट्रोल रूम को सूचना मिली। घटना की सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की टीम तुरंत वहां पहुंच बचाव कार्य शुरू कर दिया।

By: Dheeraj Singh

Updated: 10 May 2020, 12:10 PM IST

मुंबई.मुंबई के कांदिवली (पश्चिम ) में रविवार को सुबह 5 बजकर 13 मिनट पर एक 3 मंजिली जर्जर इमारत (ग्राउंड प्लस टू) का एक हिस्सा पूरी तरह से ढह गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही एनडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर पहुंची और बचाव कार्य तेज कर दिया।एनडीआरएफ की टीम ने घटनास्थल पर पहुंच 14 लोगों को बचाया। 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं,उन्हें स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है।

अग्निशमन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार कांदिवली पश्चिम में लिंक रोड,लालजी पाड़ा स्थिति दीपज्योति चाल का एक पूरा हिस्सा सुबह सुबह ढह गया। सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर मुंबई डिजास्टर कंट्रोल रूम को सूचना मिली। घटना की सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की टीम तुरंत वहां पहुंच बचाव कार्य शुरू कर दिया। एनडीआरएफ जवानों ने ऊपरी मंजिल पर फंसे 12 लोगों को बचाया और 2 लोग जो मलबे में दबे थे,उन्हें बाहर निकाला। फ़िलहाल मलबे में दबे अन्य लोगों की तलाश जारी है।
मिली जानकारी के अनुसार बचाव दल के पहुंचने से पहले से स्थानीय लोगों ने 2 लोगों को मलबे से निकाल निजी एम्बुलेंस से अस्पताल में भेज दिया था।

 

Show More
Dheeraj Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned