scriptमुंबई में नहीं होगा गुजरात जैसा आग हादसा | A fire accident like Gujarat will not happen in Mumbai | Patrika News

मुंबई में नहीं होगा गुजरात जैसा आग हादसा

locationमुंबईPublished: Jul 23, 2019 11:42:09 am

Submitted by:

Rohit Tiwari

मनसे की विद्यार्थी सेना ने महापालिका से उठाई मांग
महिलाओं समेत बड़ी संख्या में मनसे कार्यकर्ताओं ने कार्यालय पर की नारेबाजी
वार्ड ऑफीसर ने दिया आश्वासन

Patrika Pic

मुंबई में नहीं होगा गुजरात जैसा आग हादसा

मुंबई. गुजरात में हाल ही में हुए प्राइवेट कोचिंग में आग हादसे का मामला अब मुंबई तक पहुंच गया है। इसे लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के विद्यार्थी सेना के उपाध्यक्ष कुशल धुरी और किशोर राणे के मार्गदर्शन में सोमवार को अंधेरी स्थित बीएमसी के के-पश्चिम कार्यालय के वार्ड ऑफिसर प्रशांत गायकवाड को एक ज्ञापन सौंपा गया, जिसमें मांग की गई कि अंधेरी पश्चिम समेत महामुंबई भर में चल रहे प्राइवेट कोचिंग की फायर ऑडिट और उनका स्ट्रक्चर ऑडिट कराया जाए, ताकि भविष्य में गुजरात जैसे दर्दनाक हादसे को मुंबई में दोबारा न्योता न दिया जा सके।
सौंपा गया निवेदन…
विदित हो कि सोमवार को बड़ी संख्या में मनसे के महिलाओं समेत पुरूष कार्यकर्ताओं ने कार्यालय के सामने जमकर नारेबाजी की। इसके बाद वार्ड ऑफिसर प्रशांत गायकवाड को शिष्टमंडल की ओर से एक निवेदन सौंपा गया। इस संदर्भ में महापालिका के वार्ड ऑफिसर ने शिष्टमंडल को आश्वासन दिया है कि आपके निवेदन को संज्ञान में लेते हुए जल्द से जल्द उचित कार्रवाई की जाएगी।
जल्द संज्ञान लेने का आश्वासन…
विदित हो कि सोमवार की सुबह 10:00 बजे से एमएलए भारती लवेकर के साथ मीटिंग में बिजी चल रहे वार्ड ऑफिसर ने शुरुआती दौर में मनसे सैनिकों से मिलने में असमर्थता जताई, लेकिन महिलाओं समेत बड़ी संख्या में मनसे कार्यकर्ताओं के जनाक्रोश को देखते हुए ऑफीसर ने करीब 3 घंटे के लंबे इंतजार के बाद मनसे शिष्टमंडल के पदाधिकारियों से मुलाकात की और मामले पर जल्दी संज्ञान लेने का आश्वासन दिया।
जल्द की जाएगी कार्रवाई…
मनसे के विद्यार्थी सेना के शिष्टमंडल ने आज मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा है, जिसमें महामुंबई भर में संचालित हो रहे प्राइवेट कोचिंगों की ऑडिट स्ट्रक्चर व फायर ऑडिट की मांग की गई है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।
– प्रशांत गायकवाड, वार्ड ऑफिसर, के-पश्चिम
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो