scriptमहाराष्ट्रः आदित्य ठाकरे के काफिले पर औरंगाबाद में पथराव, शिंदे गुट पर लगा आरोप, बढ़ाई गई सुरक्षा | Aaditya Thackeray convoy stone pelting in Aurangabd in Maharashtra security increased | Patrika News

महाराष्ट्रः आदित्य ठाकरे के काफिले पर औरंगाबाद में पथराव, शिंदे गुट पर लगा आरोप, बढ़ाई गई सुरक्षा

locationमुंबईPublished: Feb 08, 2023 01:07:16 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Aaditya Thackeray Convoy Attack: युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे की ‘शिव संवाद’ यात्रा का सातवाँ चरण चल रहा है, इस बीच उनकी ‘शिव संवाद’ यात्रा कार्यक्रम के दौरान औरंगाबाद के महालगांव में अराजकता देखी गई।

aaditya_thackeray_convoy_attack.jpg

आदित्य ठाकरे की सभा में हंगामा

Aditya Thackeray Security Increased: महाराष्ट्र में शिवसेना की शिव संवाद यात्रा के दौरान हंगामा होने के चलते सूबे का सियासी पारा चढ़ गया है। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात को औरंगाबाद (Aurangabd News) के वैजापुर इलाके में शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) के काफिले पर पथराव भी किया गया। इस घटना के मद्देनजर प्रशासन ने ठाकरे की सुरक्षा बढ़ा दी है।
युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे की ‘शिव संवाद’ यात्रा का सातवाँ चरण चल रहा है, इस बीच उनकी ‘शिव संवाद’ यात्रा कार्यक्रम के दौरान औरंगाबाद के महालगांव में अराजकता देखी गई। इस दौरान पथराव भी हुआ और आदित्य ठाकरे और उद्धव गुट के नेता अंबादास दानवे की कार को भी रोकने की कोशिश की गई। दानवे ने इस घटना के लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले खेमे के शिवसेना विधायक के समर्थकों को जिम्मेदार बताया है।
यह भी पढ़ें

आदित्य ठाकरे ने CM शिंदे को जहां से दी अपने खिलाफ लड़ने की चुनौती, उसी गढ़ में लग गई सेंध!

महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता दानवे (Ambadas Danve) ने कहा, “कार्यक्रम स्थल पर एक पत्थर अंदर गिर गया, जब हम कार्यक्रम से निकल रहे थे तो काफिले पर कुछ पत्थर फेंके गए। भीड़ स्थानीय विधायक रमेश बोनारे (Ramesh Bornare) के समर्थन में नारे लगा रही थी। उन्होंने आरोप लगाया कि यह भीड़ में मौजूद असामाजिक तत्वों द्वारा दो समूहों के बीच दरार पैदा करने का प्रयास था।
दानवे ने औरंगाबाद में आदित्य ठाकरे के कार्यक्रम में सुरक्षा में चूक (Aditya Thackeray Security Breach) का भी आरोप लगाया है। इस संबंध में उन्होंने महाराष्ट्र पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा है। उन्होंने महाराष्ट्र डीजीपी से इस मामले की गंभीरता से जांच कराने और आवश्यक कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।
इस बीच, पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए आदित्य ठाकरे की शिवसंवाद यात्रा में अतिरिक्त पुलिसकर्मी तैनात करने का निर्णय लिया है। जानकारी के मुताबिक, जिन स्थानों पर आदित्य ठाकरे की सभाएं होंगी, वहां स्थानीय पुलिस द्वारा अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।
https://twitter.com/ANI/status/1623162346981171205?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो