scriptMumbai Bollywood News : मुंबई के मीरा रोड में अभिनेत्री ने की आत्महत्या | Actress committed suicide in Mumbai | Patrika News

Mumbai Bollywood News : मुंबई के मीरा रोड में अभिनेत्री ने की आत्महत्या

locationमुंबईPublished: Jan 25, 2020 04:44:37 pm

Submitted by:

Binod Pandey

सुसाइड नोट में लिखा काम नही मिलने से थी निराश
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सेजल शर्मा ( Sejal Sharma ) स्टार प्लस पर आनेवाले सीरियल दिल तो हैप्पी है में काम किया था

Mumbai Bollywood News : मुंबई के मीरा रोड में अभिनेत्री ने की आत्महत्या

Mumbai Bollywood News : मुंबई के मीरा रोड में अभिनेत्री ने की आत्महत्या

मीरा भायंदर. टीवी सीरियल की मशहूर अभिनेत्री सेजल शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार सेजल शर्मा स्टार प्लस पर आनेवाले सीरियल दिल तो हैप्पी है में काम किया था जिसमे वो काफी लोकप्रिय हुई थी और यह उनका आखिऱ सीरियल साबित हुआ।
मीरा रोड पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेजल शर्मा अपनी सहेली के साथ मीरा रोड शिवार गार्डन के पास रॉयल नेस्ट नामक इमारत में रहती थी और इसी घर मे उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। आत्महत्या के पूर्व सेजल ने अपनी सुसाइड नोट में लिखा है कि पिछले कुछ दिनों से वो काम नहीं मिलने से निराश थी इसलिए वो आत्महत्या कर रही है इसके लिए किसी को जवाबदार ना समझा जाए। सूत्रों की माने तो वो काम नही मिलने से डिप्रेशन में चली गई थी। मीरा रोड पुलिस ने शव जो पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संदीप कदम ने बताया कि सुसाइड नोट के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बाकी बातों से पर्दा उठेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो