scriptटीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत, बाथरूम में मिली लाश, ड्रग्स के ओवरडोज की आशंका | Aditya Singh Rajput Death Actor Aditya Rajput Found Dead | Patrika News

टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत, बाथरूम में मिली लाश, ड्रग्स के ओवरडोज की आशंका

locationमुंबईPublished: May 22, 2023 06:18:24 pm

Submitted by:

Rizwan Pundeer

Aditya Singh Rajput Death: आदित्य की मौत की वजह की अभी जांच की जा रही है। अभी तक के हालात से ऐसा लग रहा है कि ड्रग्स की ओवरडोज उनकी मौत की वजह हो सकती है।

Actor Aditya Rajput Death

आदित्य सिंह राजपूत ने बीते कुछ दिनों में इंडस्ट्री में अच्छी पहचान बनाई थी

Aditya Singh Rajput Death: एक्‍टर और कास्‍ट‍िंग डायरेक्‍टर आदित्‍य सिंह राजपूत की मौत हो गई है। 25 साल के आदित्य अपने घर के बाथरूम में मृत मिले हैं। सोमवार दोपहर को उनको बाथरूम में बेसुध देखने के बाद उनके दोस्त उन्हें अस्पताल लेकर गए, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। आदित्‍य मुंबई के अंधेरी इलाके में रहते थे।
जानकारी के मुताबिक, बिल्डिंग में 11वीं मंजिल पर रहने वाले आदित्‍य से मिलने उनको दोस्त पहुंचे थे। उन्होंने घर में तलाशा तो पाया कि वह बाथरूम में बेहोश पड़े हुए थे। दोस्‍त ने बिल्डिंग के वॉचमैन को बुलाया और अस्‍पताल ले जाया गया। आदित्य को जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्‍टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कनहा है कि अस्पताल आने से पहले ही उनकी जान जा चुकी थी। पुलिस ने आदित्य के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आदित्य सिंह राजपूत ने मॉडल के तौर पर करियर शुरू किया था। उनको पहचान टीवी रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ से मिली । कास्‍ट‍िंग डायरेक्‍टर के तौर पर भी उन्होंने नाम कमाया था। आदित्‍य सिंह राजपूत ने 300 से अध‍िक टीवी विज्ञापनों में काम किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो