script

Maharastra Election : पिता और माता की उपस्थिति में आदित्य ठाकरे ने भरा मुम्बई के वर्ली से पर्चा

locationमुंबईPublished: Oct 03, 2019 02:56:48 pm

Submitted by:

Binod Pandey

दित्य के पर्चा दाखिल करते समय वर्ली के मनपा कार्यालय में उनके साथ पिता और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और मां रश्मि ठाकरे भी उपस्थित रहे। सुबह 10 बजे शिवसेना कार्यकर्ताओं के साथ गाजे बाजे के साथ जोर-शोर में आदित्य ठाकरे पर्चा दाखिल करने पहुंचे।

Maharastra Election : पिता और माता की उपस्थिति में आदित्य ठाकरे ने भरा मुम्बई के वर्ली से पर्चा

Maharastra Election : पिता और माता की उपस्थिति में आदित्य ठाकरे ने भरा मुम्बई के वर्ली से पर्चा

मुंबई . शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे का परिवार अब तक पर्दे के पीछे रहकर राज्य की राजनीति में प्रमुख भूमिका निभाता रहा है लेकिन उनके पोते आदित्य ठाकरे ने गुरुवार को वर्ली विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतर कर नया इतिहास बना दिया। आदित्य के पर्चा दाखिल करते समय वर्ली के मनपा कार्यालय में उनके साथ पिता और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और मां रश्मि ठाकरे भी उपस्थित रहे। सुबह 10 बजे शिवसेना कार्यकर्ताओं के साथ गाजे बाजे के साथ जोर-शोर में आदित्य ठाकरे पर्चा दाखिल करने पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ शिवसेना नेता सचिन अहिर, अनिल देसाई और अन्य तमाम बड़े नेता उपस्थित थे।
शिवसेना कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में आदित्य के जुलूस में शामिल हुए ।गाजे-बाजे के साथ भारी संख्या में शिवसैनिक नारे लगते हुए स्लोगन वाले टी-शर्ट ,झंडे पोस्टर ,बैनर और बाल साहेब को याद करते हुए पर्चा दाखिल के लिए मनपा कार्यालय तक आए। इस दौरान आस पास के क्षेत्र में जाम लग गया।
आदित्य ठाकरे ने 2 दिन पहले वर्ली विधानसभा क्षेत्र में एक सभा लेकर अपनी उम्मीदवारी का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि शिवसैनिकों और मुंबई की जनता का उनके साथ आशीर्वाद है। उन्होंने विश्वास जताया कि इतनी बड़ी छलांग लगाने की वजह जनता पर उनका विश्वास है, उन्हें जनता ही संभालेगी।
आदित्य शिवसेना की तरफ से आगामी सरकार में उप मुख्यमंत्री हो सकते हैं।
हालांकि शिवसेना मुख्यमंत्री पद के लिए भी दावेदारी कर रही है । वे क्या बनेंगे इसका फैसला तो चुनाव परिणाम आने के बाद ही होगा। अब तक पर्दे के पीछे से महाराष्ट्र की राजनीति में प्रमुख भूमिका निभाने वाला ठाकरे परिवार अब सीधे मैदान में उतरा है। पहली बार कोई सदस्य लोकतंत्र के चुनाव लड़ने जा रहा है,
यदि आगामी युति सरकार में आदित्य ठाकरे कोई मंत्री पद भी लेते है तो यह भी पहली बार होगा कि ठाकरे परिवार का कोई सदस्य सीधे सरकार में शामिल होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो