scriptAll Police stations on high alert amid Shiv Sainiks protest fear | Maharashtra Political Crisis: सड़क पर शिवसैनिकों के उपद्रव का डर, हाई अलर्ट पर मुंबई समेत राज्य के सभी पुलिस थाने | Patrika News

Maharashtra Political Crisis: सड़क पर शिवसैनिकों के उपद्रव का डर, हाई अलर्ट पर मुंबई समेत राज्य के सभी पुलिस थाने

महाराष्ट्र पुलिस ने राज्य के सभी पुलिस थानों, खासकर मुंबई के पुलिस थानों को हाई अलर्ट पर रहने का आदेश दिया गया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि शिवसैनिक बड़ी संख्या में सड़कों पर उतर सकते हैं। शांति सुनिश्चित करने के लिए पुलिस को सतर्क रहने को कहा गया है।

मुंबई

Updated: June 25, 2022 08:20:41 am

Maharashtra Political Crisis Update: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच पुलिस हाई अलर्ट पर हो गई है. दरअसल राज्य के कई हिस्सों में बागी शिवसेना विधायकों से जुड़े परिसरों आदि पर शिवसैनिकों का गुस्सा फूट रहा है. जिसके मद्देनजर राज्यभर के पुलिस थानों को चौकन्ना रहने के आदेश दिए गए है. उधर, महाविकास अघाड़ी (एमवीए) के भविष्य को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निवास ‘मातोश्री’ पर शिवसेना और एनसीपी के वरिष्ठ नेताओं की मंथन चल रही है.
Mumbai Police

यह भी पढ़ें

24 घंटे के अंदर ही अपने बयान से पलट गए एकनाथ शिंदे

वहीँ, महाराष्ट्र पुलिस ने राज्य के सभी पुलिस थानों, खासकर मुंबई के पुलिस थानों को हाई अलर्ट पर रहने का आदेश दिया गया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि शिवसैनिक बड़ी संख्या में सड़कों पर उतर सकते हैं। शांति सुनिश्चित करने के लिए पुलिस को सतर्क रहने को कहा गया है।
गौर हो कि शिवसेना के 40 से ज्यादा विधायकों के समर्थन का दावा करते हुए एकनाथ शिंदे ने एमवीए के अस्तित्व पर ही सवाल खड़े कर दिए है. हालांकि एमवीए में शिवसेना की सहयोगी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस बार-बार उद्धव सरकार को बचाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहरा रही है।
शुक्रवार शाम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने विद्रोहियों पर जबरदस्त पलटवार करते हुए उन्हें शिवसेना या पार्टी के संस्थापक दिवंगत बालासाहेब ठाकरे के नाम का इस्तेमाल किए बिना चुनाव जीतने की चुनौती दी। शिवसेना के जिलाध्यक्षों और अन्य लोगों की एक बैठक को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि उन्होंने आधिकारिक आवास 'वर्षा' छोड़ दिया है, लेकिन पार्टी के लिए अपनी 'लड़ने की इच्छाशक्ति' नहीं खोई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra Cabinet Expansion: कल हो सकता है शिंदे मंत्रिमंडल का विस्तार, CM के आवास पहुंचे देवेंद्र फडणवीस'नीतीश BJP का साथ छोड़े तो हम गले लगाने को तैयार', बिहार में मचे सियासी घमासान पर बोले RJD नेता शिवानंद तिवारीगालीबाज भाजपा नेता पर रखा गया 25 हजार का इनाम, 40 टीमें तलाश में जुटीMaharashtra Coal Scam: दिल्ली कोर्ट का फैसला- पूर्व कोयला सचिव एचसी गुप्ता को 3 और कंपनी डायरेक्टर को 4 साल की जेलखाटूश्यामजी हादसा: दो शवों की भी हुई शिनाख्त, पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम ने की जांच व मुआवजे की घोषणाMumbai: मनी लॉन्ड्रिंग केस में संजय राउत को बड़ा झटका, PMLA कोर्ट ने ED कस्टडी 22 अगस्त तक बढ़ाईवेंकैया नायडू को विदाई में पीएम मोदी भावुक, कहा - 'आपके साथ काम करना हमारा सौभाग्य'रेलवे ने यात्रियों को दिया बड़ा तोहफा, अब हमेशा मिलेगा कंफर्म टिकट, करना होगा ये काम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.