script

Amravati Murder Case: नूपुर शर्मा के सपोर्ट में व्हाट्सएप स्टेटस लगाने वालों को मिली जान से मारने की धमकी, उमेश कोल्हे की हुई थी हत्या

locationमुंबईPublished: Jul 04, 2022 02:06:54 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र के अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के बाद से ही सियासी पारा गरमाया हुआ है। दूसरी तरफ इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।

umesh_kolhe_1.jpg

Umesh Kolhe

मुंबई: महाराष्ट्र के अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या के बाद से ही घमासान जारी है। इसी बीच अब एक बड़ा खुलासा हुआ है। बताना चाहते हैं कि उमेश कोल्हे द्वारा बनाए गए व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल और लोगों को भी जान से मारने की धमकियां मिलने की बात सामने आई है। साथ ही नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर इन्हें माफी मांगने के लिए भी कहा गया था।
वहीं धमकी मिलने के बाद कई लोगों से माफी मांगने का वीडियो भी व्हाट्सएप पर स्टेट्स लगवाया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसी ही धमकी डॉ राठी को भी दी गई थी। इस मामले में अब पुलिस ने अमरावती के डॉ. राठी का बयान भी दर्ज किया है। उन्होंने भी नूपुर शर्मा के बयान के समर्थन में व्हाट्सएप स्टेट्स रखा था।
यह भी पढ़ें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या को पहले डकैती का एंगल दिया गया, इसकी जांच करवाएंगे- डिप्टी सीएम

डॉ. राठी के व्हाट्सएप स्टेट्स लगाए जाने के बाद उन्हें फोन पर धमकी मिली और धमकी देने वाले ने खुद को रहबर हेल्पलाइन का सदस्य बताया था। यह संस्था उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड इरफान खान चलाता था। बताया जा रहा है कि धमकी मिलने के बाद डॉक्टर राठी ने माफी मांगा और एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
गौरतलब है कि राजस्थान के उदयपुर की तरह अमरावती में भी नूपुर शर्मा के पोस्ट का समर्थन करने पर उमेश कोल्हे नामक केमिस्ट की हत्या कर दी गई थी। कोल्हे की हत्या 21 जून को हुई थी। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने कोल्हे की गर्दन पर चाकू से हमला किया था। जब यह हमला किया गया था उमेश अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो