scriptAnand dighe nephew Kedar dighe summoned by Mumbai police in rape victim threatening case | Mumbai: महाराष्ट्र CM के गुरु आनंद दिघे के भतीजे केदार दिघे की मुश्किलें बढ़ीं, रेप पीड़िता को धमकाने के मामले में समन जारी | Patrika News

Mumbai: महाराष्ट्र CM के गुरु आनंद दिघे के भतीजे केदार दिघे की मुश्किलें बढ़ीं, रेप पीड़िता को धमकाने के मामले में समन जारी

Mumbai Crime News: मुंबई पुलिस ने केदार दिघे को भेजे गए समन में उनके उपस्थित होने की कोई विशेष तारीख नहीं बताई गयी है, और सिर्फ जल्द से जल्द पुलिस स्टेशन आने के लिए कहा गया है। हालांकि रेप पीड़िता को धमकाने के मामले में मुख्य आरोपी रोहित कपूर है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

मुंबई

Published: August 05, 2022 06:47:42 pm

Mumbai Crime News: मुंबई पुलिस ने ठाणे शिवसेना अध्यक्ष (Thane District Head) केदार दिघे को तलब किया है। केदार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गुरु आनंद दीघे (Anand Dighe) के भतीजे हैं। उद्धव गुट के नेता केदार दिघे पर रेप पीड़िता युवती को धमकाने का आरोप है। इस मामले में हाल ही में एक प्राथमिकी (FIR) भी दर्ज की गई है।
Mumbai Police FIR Kedar Dighe
केदार दिघे की मुश्किलें बढ़ी
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आनंद दिघे के भतीजे केदार को पार्टी की ठाणे इकाई का प्रमुख नियुक्त किया है। मुंबई के एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन ने इसी हफ्ते शिवसेना नेता केदार दिघे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। उन पर दुष्कर्म पीड़िता को कथित रूप से धमकाने के बाद धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है और अब उन्हें समन जारी किया गया है।
यह भी पढ़ें

Pune: एफटीआईआई में 32 वर्षीय छात्र की आत्महत्या से फैली सनसनी, हॉस्टल में फंदे से झूलता मिला शव

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने केदार दिघे को भेजे गए समन में उनके उपस्थित होने की कोई विशेष तारीख नहीं बताई गयी है, और सिर्फ जल्द से जल्द पुलिस स्टेशन आने के लिए कहा गया है। हालांकि रेप पीड़िता को धमकाने के मामले में मुख्य आरोपी रोहित कपूर है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसे रोहित कपूर और केदार दिघे ने जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में रोहित कपूर को पुलिस गिरफ्तार भी कर सकती है। वह फ़िलहाल फरार बताया जा रहा है। पीड़ित ने रोहित पर ही बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा है कि उसे केदार दिघे ने दुष्कर्म के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी है, साथ ही पुलिस में भी केस दर्ज नहीं करने की चेतावनी दी है।
रोहित कपूर पर कथित तौर पर 28 जुलाई को लोअर परेल के सेंट रेजिस होटल में एक युवती के साथ बलात्कार करने का आरोप है। आरोप है कि रोहित ने पीड़िता को चेक देने के लिए होटल बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में पीड़िता को शिकायत नहीं दर्ज करवाने के लिए धमकाया गया। लेकिन पीड़िता पुलिस के पास गयी और केदार दीघे के खिलाफ धमकी और रोहित कपूर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार कल 2 बजे लेंगे शपथ, मंत्रिमंडल में बन सकते हैं 35 मंत्रीनीतीश ने सरकार बनाने का दावा पेश किया, कहा- हमें 164 विधायकों का समर्थनरवि शंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार से पूछा बीजेपी के साथ क्यों आए थे? पीएम मोदी के नाम पर आपको जीत मिली, ये कैसा अपमान?पश्चिम बंगाल के बीरभूम में दर्दनाक हादसा, ऑटोरिक्शा और बस की टक्कर में 9 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख'मुफ्त रेवड़ी' कल्चर मामले में सुप्रीम कोर्ट में आमने-सामने AAP और BJP, आम आदमी पार्टी ने कहा- PM मोदी ने 'दोस्तवाद' के लिए खाली किया देश का खजाना23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सेरेना विलियम्स ने अचानक किया रिटायरमेंट का ऐलान, फैंस हुए भावुकMaharashtra Cabinet Expansion: कौन है सीएम शिंदे की नई टीम में शामिल 18 मंत्री? तीन पर लगे है गंभीर आरोपBihar New Govt: नीतीश कुमार CM, डिप्टी CM व होम मिनिस्ट्री राजद के पाले में, कांग्रेस से स्पीकर बनाए जाने की चर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.