आर्या बेलवलकर मुंबई में दूसरे नंबर पर रहीं

आर्या बेलवलकर मुंबई में दूसरे नंबर पर रहीं
अंश सैनी ने पाए 82. 80 फीसदी

Devkumar Singodiya | Publish: Jun, 10 2019 05:49:12 PM (IST) Mumbai, Mumbai, Maharashtra, India

अंश सैनी ने पाए 82. 80 फीसदी

मुंबई. दक्षिण मुंबई में गामदेवी स्थित शारदा मंदिर हाई स्कूल की छात्रा आर्या बेलवलकर ने माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की परीक्षा में 98.80 फीसदी हासिल करके मुंबई के टॉपर्स में दूसरे नंबर पर अपनी अहम जगह बनाई।
लोढ़ा फाउंडेशन संचालित शारदा मंदिर स्कूल का रिजल्ट भी इस बार 100 प्रतिशत रहा हैं। इस स्कूल के सभी 41 छात्र सैकेंडरी बोर्ड की परीक्षा में पास हुए हैं, जिनमें से 32 छात्र डिस्टिंक्शन होल्डर्स और सात फस्र्ट क्लास में रहे। माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की परीक्षा के शनिवार को घोषित रिजल्ट में इस बार शारदा मंदिर स्कूल की छात्रा आर्या बेलवलकर को 98.80, तनिषा भट्ट को 97.20, अरुशी गड़ा को 95.20,. रितुराज चांदगुडे को 92.80, मनस्वी कामदार को 92.60, तनीषा अमीन को 92.40 व जैनिल कडकिया को 91.60 प्रतिशत अंक मिले हैं। लोढ़ा फाउंडेशन की अध्यक्ष मंजू लोढ़ा ने सभी प्रतिभाशाली छात्र छात्राओं को उच्च अंक प्राप्त करने पर बधाई दी है।

अंश सैनी ने पाए 82. 80 फीसदी
मुंबई. मांडवा गांव के मूल निवासी और शहाड में रहकर विगत 25 वर्षों से अखबार वितरण व्यवसाय करनेवाले सुभाष न्यूज एजेंसी के कर्ताहर्ता रामसरुप सैनी के पुत्र अंश सैनी ने 10वीं कक्षा में 82. 80 फीसदी प्राप्त किया। रामसरूप सैनी पत्रिका के भी क्षेत्रीय वितरक हैं।

भाई बना टॉपर बहन ने भी लिए बेहतरीन अंक
उल्हासनगर. राजस्थान में सीकर जिले मूंडरू तहसील के फुटाला गांव के मूल निवासी और यहां अंबरनाथ में रहने वाले ठेकेदार हरदेवसिंह चौधरी के बेटे धीरज और बेटी ज्योति ने 10वीं कक्षा की परीक्षा में बेहतरीन अंक हासिल किया। उल्हासनगर कैंप चार में एनसीटी हरे कृष्णा स्कूल के छात्र धीरज 91 फीसदी अंक पाकर रैंकर बन गया और रोटरी स्कूल अंबरनाथ पूर्व में शिक्षा ग्रहण करने वाली ज्योति हरदेवसिंह चौधरी 78.40 फीसदी अंक प्राप्त किया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned