scriptAttack On Corona Warriors : मालेगांव में भीड़ ने पुलिस को खदेड़ा, वीडियो वायरल | Attack On Corona Warriors | Patrika News

Attack On Corona Warriors : मालेगांव में भीड़ ने पुलिस को खदेड़ा, वीडियो वायरल

locationमुंबईPublished: Apr 23, 2020 11:54:50 pm

Submitted by:

Binod Pandey

कोरोना वॉरियर्स पर हमला ( Atteck ): लगातार बढ़ाये जा रहे प्रतिबंध से फूटा गुस्सा ( Angrey ) , बैरिकेड, कुर्सियां तोड़ी ( Broken Chair )
हाथों में पत्थर ( Stone ) लेकर पुलिस ( Police ) के पीछे दौडऩे की वारदात सीसीटीवी ( Cctv ) में कैद
हमलावरों की संख्या तकरीबन 100-150 के करीब बताई जा रही है।

Attack On Corona Warriors :  मालेगांव में भीड़ ने पुलिस को खदेड़ा, वीडियो वायरल

Attack On Corona Warriors : मालेगांव में भीड़ ने पुलिस को खदेड़ा, वीडियो वायरल

नासिक. मालेगांव तहसील में भीड़ द्वारा पुलिस पर हमला किया गया। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है,जिसमें सैंकड़ों लोग पुलिसकर्मियों को दौड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। हमला करने वाले लोग मालेगांव में लगातार बढ़ रहे प्रतिबंध से नाराज थे। वारदात गुरुवार सुबह 8 से 9 बजे के आसपास अल्लाम इकबाल ब्रिज के पास स्थित निषाद चौक पर हुई। हमलावरों की संख्या तकरीबन 100-150 के करीब बताई जा रही है। हमलावार अचानक घरों से बाहर निकले और उन्होंने अल्लामा इकबाल पुल पर लगी बैरिकेड को तोड़कर, मोतीबाग नाका क्षेत्र तक पहुंचने की कोशिश की। इसके बाद राज्य रिजर्व पुलिस के जवानों ने भीड़ को तितर-बितर किया।
Lockdown 2.0: महाराष्ट्र सरकार में आवास मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ कोरोना पॉजिटिव


पुलिस उपाधीक्षक मंगेश चव्हाण मौके पर पहुंचे और स्थानीय नागरिकों को समझाया। चव्हाण ने कहा कि पुलिस पर किसी तरह का कोई पथराव नहीं हुआ है। पूरी स्थिति नियंत्रण में है और हम मामले में आगे की कार्रवाई कर रहे हैं। साथ ही नगर निगम के अधिकारियों से बात करके यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि लोगों तक जरूरत की चीजें सही समय पर पहुंचे।
इसलिए लोग हैं नाराज
मालेगांव मे कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 101 पहुंच गई है। गुरुवार को 5 नए मामले समाने आए। मालेगांव महाराष्ट्र के रेड जोन में आता है। यहां के 18 इलाकों को कैंटेनमेंट जोन घोषित कर पूरी तरह से सील कर दिया गया है। इनमें निषाद चौक भी शामिल है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि इलाके को सील करने के कारण दैनिक उपयोग की वस्तुएं भी नहीं मिल रही हैं, जिनमें दवाइयां और किराना शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो