scriptMaharashtra: औरंगाबाद में प्रेमिका को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, लाश लेकर पहुंचा थाने; जानें वजह | Aurangabad News: Boyfriend killed girlfriend, Police Arrested the Accused | Patrika News

Maharashtra: औरंगाबाद में प्रेमिका को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, लाश लेकर पहुंचा थाने; जानें वजह

locationमुंबईPublished: Aug 17, 2022 04:43:42 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है। बताना चाहते हैं कि प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

Man Commits Suicide Due to Extra Marital Affair as his girl friend is Forcing him for Marriage

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का दुखद अंत

Aurangabad News: महाराष्ट्र के औरंगाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बताना चाहते हैं कि जिले में एक प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया है। यह घटना शहर के हाडको इलाके में डीमार्ट के पास स्थित एक कमरे में हुई है। पुलिस को शक है कि लड़की की हत्या तीन दिन पहले हुई है।
गौर हो कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब हाडको इलाके में डीमार्ट मॉल के पास एक स्थित एक कमरे से आरोपी अपनी प्रेमिका की लाश को बाहर निकाल रहा था। तभी घर से दुर्गन्ध आने लगी जिसके बाद पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस ने देखा कि घर के भीतर खून बिखरा हुआ है। पुलिस को अंदेशा है कि लड़की की हत्या तीन पहले हुई है।
यह भी पढ़ें

Navi Mumbai Crime: नवी मुंबई में व्यवसायी के सिर पर हमला कर हत्या; FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

वहीं खास बात यह भी है कि एक ओर जहां पुलिस नागरिकों की सूचना पर मौके पर पहुंची और हालात का जायजा ले रही थी तो दूसरी ओर आरोपी खुद शव के साथ ग्रामीण पुलिस के सामने पेश हो गया। प्रेमिका की इस तरह बेरहमी से हत्या के मामले से औरंगाबाद में हडकंप मच गया है।
जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान सौरभ लाखे के रूप में हुई है। वह स्थानीय अखबार में काम करता था। जबकि मृतक का नाम अंकिता है। वह एमपीएससी-यूपीएससी परीक्षा की तैयारी के लिए जालना से औरंगाबाद आई थी। इसी दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए और प्रेम सबंध हो गया। अंकिता जिस कमरे में रहती थी सौरभ का वहां आना जाना था। लेकिन दो दिन पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद सौरभ ने उसे मौत के घाट उतार दिया।
गौर हो कि इससे पहले नवी मुंबई में एक व्यवसायी की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है। साथ ही ठाणे से भी एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां महिला कांस्टेबल ने आत्महत्या कर ली। उसकी लाश पुलिस स्टेशन के कमरे में लटकता मिला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो