scriptMaharashtra News: भाई ने किया रिश्ते को शर्मसार, 9 महीने से कर रहा था बहन का बलात्कार, पीड़िता ने की आत्महत्या | Aurangabad News: Man, Brother Arrested For Raping Sister for 9 Month, Police Investigation is on | Patrika News

Maharashtra News: भाई ने किया रिश्ते को शर्मसार, 9 महीने से कर रहा था बहन का बलात्कार, पीड़िता ने की आत्महत्या

locationमुंबईPublished: Aug 12, 2022 11:42:46 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। बताना चाहते हैं कि पिछले नौ महीने से चचेरा भाई अपनी बहन के साथ बलात्कार कर रहा था। इन सब चीजों से परेशान पीड़िता ने आत्महत्या कर ली है।

Man, Brother Arrested For Raping Sister for 9 Month

भाई ने किया रिश्ते को शर्मसार, 9 महीने से कर रहा था बहन का बलात्कार

Aurangabad News: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले से सामने आए ताजा मामले से हडकंप मच गया है। भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का काम भाई ने किया है। बताना चाहते हैं कि पिछले नौ महीने से चचेरा भाई लगातार अपनी बहन के साथ बलात्कार कर रहा था। यह पूरी घटना जिले के वैजापुर से सामने आई है।
औरंगाबाद जिले के वैजापुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। चचेरा भाई लगातार बहन के साथ यौन उत्पीड़न कर रहा था। बताया जा रहा है कि वह पिछले 9 महीने से अपनी बहन को हवस का शिकार बना रहा था। इस घटना का खुलासा होते ही हडकंप मच गया है। इस मामले में विरगांव पुलिस ने चचेरे भाई को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Mumbai News: मुंबई के माहिम में मीठी नदी में दो युवक डूबे, एक की लाश बरामद और दूसरे की तलाश जारी

पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार चचेरा भाई पिछले नौ महीने से अपनी बहन के साथ अत्याचार कर रहा था। लगातार हो रही प्रताड़ना से परेशान होकर पीड़िता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद परिवार को मामले के बारे में पता चला है। लड़की द्वारा जहर खाने का कारण बताए जाने के बाद संबंधित आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया और फिर अरेस्ट किया है।
वहीं लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। लेकिन इस घटना के कारण कई सारे सवाल खड़े हो गए हैं। रक्षा बंधन के दिन सामने आई इस घटना के बारे में जानकर हर कोई दंग है। बहरहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो