script

बाबा रामदेव ने अमृता फडणवीस के सामने महिलाओं के कपड़ों पर कही ऐसी बात, सुनकर चौंक जाएंगे आप

locationमुंबईPublished: Nov 25, 2022 04:39:49 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Ramdev Baba: योगगुरू बाबा रामदेव (Ramdev Baba) ने महिलाओं के कपड़े को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। ठाणे में एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा, महिलाएं साड़ी पहनकर भी अच्छी लगती हैं।

Baba Ramdev and Amruta Fadnavis

बाबा रामदेव और अमृता फडणवीस

Baba Ramdev Controversial Statement: योगगुरू बाबा रामदेव (Ramdev Baba) ने महिलाओं के कपड़े को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। ठाणे में एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा, महिलाएं साड़ी पहनकर भी अच्छी लगती हैं। सलवार कमीज पहन कर भी अच्छे लगते हैं… मेरी राय में बिना कुछ पहने भी अच्छे लगते हैं। उनका यह कहते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस भी मौजूद थीं।
मिली जानकारी के मुताबिक, रामदेव बाबा ने ठाणे में एक सभा में यह बयान दिया. इस इवेंट में महिलाएं योग के लिए ड्रेस लेकर आई थीं। इसके बाद महिलाओं की आमसभा का आयोजन किया गया। इसके लिए महिलाएं साड़ियां लेकर आई थीं। तय कार्यक्रम के तहत सुबह योग विज्ञान शिविर आयोजित किया गया, जिसके बाद महिलाओं के लिए योग प्रशिक्षण गतिविधियों का आयोजन किया गया और फिर तुरंत महिलाओं के लिए सभा शुरू की गई। इसलिए महिलाओं को साड़ी पहनने का मौका ही नहीं मिला।
यह भी पढ़ें

ठाणे में दिल दहला देने वाली घटना, गले में मछली फंसने से 6 माह के बच्चे की मौत

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बाबा रामदेव ने क्या कहा?

इस सन्दर्भ में बाबा रामदेव ने कहा, साड़ी पहनने नहीं मिली तो कोई समस्या नहीं है… अब घर जाकर साड़ी पहनिए. रामदेव ने आगे कहा कि महिलाएं साड़ी में अच्छी लगती हैं, अमृता फडणवीस की तरह ड्रेस (सलवार सूट) में भी महिलाएं अच्छी लगती हैं.. और मेरी नजर में वो बिना कुछ पहने भी अच्छी लगती हैं।

अमृता फडणवीस की खूब तारीफ की

इस कार्यक्रम में बाबा रामदेव ने अमृता फडणवीस की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा, अमृता फडणवीस को युवा बने रहने का इतना जुनून है कि मुझे लगता है कि वह कभी भी 100 साल की बूढ़ी औरत नहीं होंगी। क्योंकि वे बहुत हिसाब से अन्न खाती हैं। खुश रहती हैं, जब देखों वे बच्चों की तरह मुस्कुराती रहती हैं। अमृता फडणवीस के चेहरे पर जिस तरह की मुस्कान है, मैं सबके चेहरे पर वैसी ही मुस्कान देखना चाहता हूं।

ट्रेंडिंग वीडियो