scriptबार मालिक यादव की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार | bar owner murder 4 arrest karnatak | Patrika News

बार मालिक यादव की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार

locationमुंबईPublished: Feb 12, 2020 10:08:01 pm

Submitted by:

Nagmani Pandey

पार्टी में शामिल होने के बहाने से कर्नाटक बुलाकर हत्या
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बार मालिक यादव की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार

बार मालिक यादव की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार

नवी मुंबई: नवी मुंबई बेलापुर स्थित माया बार के मालिक एवं स्वाभिमान संघटना के नवी मुंबई अध्यक्ष वशिष्ठ यादव की कर्नाटक के जंगल में हत्या कर दी गई थी, जिसकी लाश 10 फरवरी को उड़पी में बेलनहल्ली के पास कुक्के गांव के जंगल से बरामद किया गया था। इस हत्या मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें कि सीबीडी बेलापुर स्थित माया बार के मालिक वशिष्ठ यादव के साथ उक्त हॉटल को लेकर कुछ लोगों के साथ काफी दिनों से विवाद चल रहा था, बताया तो यह भी जा रहा है कि कुछ लेनदेन के सिलसिले में काफी दिनों से विवाद चल रहा था। हालांकि खबर यह भी आ रही है कि यादव को तड़ीपार कराने में भी कुछ हॉटल मालिकों का हाँथ रहा है। इस बीच यादव को किसी पार्टी में शामिल होने के बहाने से कर्नाटक बुलाकर हत्या कर दी गई, और 10 फरवरी को यादव की कर्नाटक के जंगल मे लाश बरामद हुई थी। इस मामले में पुलिस ने सुमित मिश्रा (23) अब्दुल शुकूर (35) अविनाश कारकेरा (25) एवं मोहम्मद शरीफ (32) को गिरफ्तार किया गया है।
बार मालिक यादव की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार
सुमित नामक आरोपी इससे पहले माया बार मे काम कर रहा था, बाकी अन्य तीन आरोपी एक टॉवेल्स कंपनी में काम कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक सुमित और वशिष्ठ यादव का तीन महीने पहले पैसे को लेकर विवाद हुआ था, उसके बाद सुमित नौकरी छोड़ दिया था। इस बीच इन दोनों के बीच विवाद सुलह हो गया था और सुमित ने वशिष्ठ को उडपी लेकर गया और वहां पर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर वॉयर से गला घोटकर हत्या कर दी गई। स्थानीय लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को सूचित किया, सूचना पाकर पुलिस की टीम ने अपराध के दौरान इस्तेमाल कार के लिंक से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही हत्या में इस्तेमाल की गई कार को भी जब्त कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो