scriptबेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर ट्रिप पर निकले अक्षय कुमार ने पी हाथी के लीद की चाय | Bear grylls along with akshay kumar are on adventurous trip | Patrika News

बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर ट्रिप पर निकले अक्षय कुमार ने पी हाथी के लीद की चाय

locationमुंबईPublished: Aug 31, 2020 09:40:25 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर ट्रिप पर निकले अक्षय कुमार ने पी हाथी के लीद की चाय

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे बेयर ग्रिल्स के साथ खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा। “मैंने शो के लिए चुनौती की, हालांकि पहले ही कल्पना की थी, लेकिन बेयर ने मुझे हाथी की लीद की चाय ( Elephant poop tea) देकर सरप्राइज दिया, कमाल का दिन था।”
इस प्रोमो में एक्शन हीरो अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के साथ घने जंगल में दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों कलाकारों की एंट्री हेलीकॉप्टर के माध्यम से होती है। फिर वह एक नदी पार करते हुए कई स्टंट करते दिखाई देते हैं। इस नदी में मगरमच्छ भी नजर आ रहा है। बता दें कि अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स का यह शो 11 सितंबर को डिस्कवरी प्लस पर रात 8 बजे से प्रसारित होगा। वही डिस्कवरी नेटवर्क पर इसे 14 सितंबर को दिखाया जाएगा। शो की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के साथ में मैसूर पहुंचे थे। इस पूरे शो की शूटिंग मैसूर के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में हुई है।
आपको बता दें कि अक्षय कुमार ऐसे तीसरे भारतीय हैै। जो बेयर के साथ शो में नजर आएंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस शो में नजर आ चुके हैं ।उनका यह एपिसोड 12 अगस्त 2019 में प्रसारित हुआ था। इसकी शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई थी। इसके बाद सुपरस्टार रजनीकांत भी बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में गए थे । उनके एपिसोड की शूटिंग भी बांदीपुर टाइगर रिजर्व में हुई थी। वहीं अब अक्षय उनके शो में नजर आएंगे।
https://twitter.com/hashtag/IntoTheWildWithBearGrylls?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो