चक्रवात से पहले चर्चगेट के समीप एक व्यक्ति की जान गई

चक्रवात से पहले चर्चगेट के समीप एक व्यक्ति की जान गई

Binod Pandey | Updated: 12 Jun 2019, 06:35:45 PM (IST) Mumbai, Mumbai, Maharashtra, India

~मुंबई के समुद्र किनारे चर्चगेट के समीप हुआ हादसा
-तेज हवा से उड़े सीमेंट पतरा से घायल होने के बाद हुई मौत

मुंबई. वायु तुफान आने से पहले मुंबई में चर्चगेट के समीप हुए हादसे में एक 62 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में दो अन्य राहगीर घायल हो गए। दमकल विभाग ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना दिन के पौने एक बजे की है, जब चर्च गेट रेलवे स्टेशन के समीप लगे होर्डिंग का एक हिस्सा गिर गया। इससे सीमेंट का एक पतरा वृद्ध को जा लगा। गंभीर रूप से घायल होने पर उसे समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।
वायु चक्रवात अभी गोवा के नजदीक है। इसके गुजरात के समुद्र में टकराने की बात कही जा रही है। चक्रवात का असर मुंबई के समुद्री क्षेत्रों में देखने को मिलने लगी है। सुबह से तेज हवा के कारण आसपास का माहौल बदला हुआ है। इसी दौरान चर्चगेट रेलवे स्टेशन के समीप दिन के पौने एक बजे के करीब एक सीमेंट का पतरा उखड़कर दूर एक व्यक्ति मधुकर अप्पा नारवेकर से जा टकराया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में उसे जीटी हॉस्पिटल में डॉ. शिल्पा के पास दाखिल कराया गया। दिन के करीब दो बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसी घटना में दो अन्य राहगीरों को भी चोट आने की खबर मिली है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned