bharat vikash parishad : आगामी कार्य योजनाओं पर चर्चा

  • भारत विकास परिषद की प्रांतीय मीटिंग : आगामी कार्य योजनाओं पर चर्चा
  • 12 कमरों वाले शौचालय का उद्घाटन

By: Binod Pandey

Published: 04 Jul 2019, 05:16 PM IST

मुंबई. आगामी कार्यक्रमों को लेकर भारत विकास परिषद की ओर से अंधेरी, जे बी नगर स्थित कॉलेज में प्रांतीय मिटिंग का आयोजन किया गया। अध्यक्ष श्याम सुंदर खेतान की उपस्थिति में परिषद की ओर से किए जा रहे सामजिक कार्यों की समिक्षा की गई। साथ ही आगे की योजनाओं पर चर्चा हुई।


इस मौके पर सचिव राकेश ओस्तवाल, कोषाध्यक्ष हीरालाल शर्मा, भीमसेन गोयल, सीताराम पारीक, संपत खुर्दिया, के के अग्रवाल सहित तमाम कमेटी मेम्बर उपस्थित थे। एक अन्य आयोजन में स्वच्छ भारत अभियान के तहत परिषद की मालाड पश्चिम शाखा की ओर से निर्मित शौचालय का उद्घाटन सांसद गोपाल शेट्टी ने किया। यह 12 कमरों वाला शौचालय छह पुरुष और छह महिलाओं के लिए है। इस अवसर पर विनोद शेलार, सीए एस एस गुप्ता, नगरसेविका जया सतनाम, अध्यक्ष जितेंद्र गुप्ता, सुरेश रावल सहित शाखा के अन्य सदस्य उपस्थित थे।

वृक्ष लगाओ,जीवन बचाओ
ठाणे. रुद्र प्रतिष्ठान और सहयोगी संस्था संस्कार एजुकेशनल एण्ड चेरिटेबल ट्रस्ट व संस्कार क्लासेस की ओर से वृक्षारोपण का आयोजन किया गया। ठाणे शहर में मेट्रो रेल परियोजना व बिल्डरों के द्वारा डेवलपमेंट के वजह से हजारों पेड़ों की बलि चढ़ना तय है।इसको देखते हुए आज रुद्र प्रतिष्ठान व सहयोगी संस्था ने नीम और बादाम का वृक्षारोपण किया गया और 25 वृक्षो की देखरेख की गई , पानी के कारण हो रहे मिट्टी के बहाव से वृक्षों को बचाने के लिए उसका घेराव किया गया और उनकी सुरक्षा ट्रीगॉर्ड भी लगाया गया।

Binod Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned