scriptBMC Election 2022: BJP and Shinde camp alliance in All Elections Says Chandrashekhar Bawankule | BMC Election 2022: BJP और शिंदे गुट का होगा गठबंधन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले का बड़ा बयान | Patrika News

BMC Election 2022: BJP और शिंदे गुट का होगा गठबंधन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले का बड़ा बयान

महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम कब खत्म होगा यह कोई नहीं जानता है। इन सब के बीच शिंदे खेमे-बीजेपी और शिवसेना के नेताओं की तरफ से जमकर बयानबाजी हो रही है। इसी बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव शिंदे गुट के साथ लड़ेगी।

मुंबई

Published: September 12, 2022 02:30:07 pm

BMC Election 2022: बीएमसी चुनाव के लिए अब कुछ ही समय बचा हुआ है। यही कारण है कि सभी दलों ने अपनी तैयारी पहले से ही शुरू की है। बीजेपी ने बीएमसी चुनाव में मिशन 135 का नारा दिया है। इसी बीच महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव शिंदे गुट के साथ लड़ेगी।
BJP and Shinde camp alliance in All Elections Says Chandrashekhar Bawankule
BJP और शिंदे गुट का होगा गठबंधन: चंद्रशेखर बावनकुले
महाराष्ट्र बीजेपी चीफ चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि सभी चुनाव भाजपा- शिंदे गुट साथ लड़ेगी। उन्होंने कहा कि शिंदे जो उम्मीदवार देंगे उन्हें जीता कर लाएंगे। भाजपा संगठन को अधिक मजबूत करुंगा। इससे पहले उन्होंने एक बयान में कहा था कि एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाले शिवसेना गुट के साथ गठबंधन कर निकाय चुनाव लड़ा जाएगा।
यह भी पढ़ें

शिवसेना ने सामना के जरिए BJP पर फिर साधा निशाना, आत्मा और राक्षस का जिक्र कर कही ये बड़ी बात

गौर हो कि इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह जब मुंबई आए थे तो उन्होंने बीएमसी चुनाव में बीजेपी के लिए मिशन-135 का नारा द‍िया। उन्होंने मुंबई के बीएमसी चुनाव जीतने के ल‍िए भाजपा नेताओं को 227 सीटों में से 135 सीटें जीतने का लक्ष्य दिया है।
वहीं देवेंद्र फडणवीस ने एक बयान में कहा क‍ि इस बार के बीएमसी चुनाव मतलब आर या पार की अंतिम लड़ाई है। फडणवीस ने कहा क‍ि यह लड़ाई एक तरह से उद्वव ठाकरे की शिवसेना को सत्ता से हटाने के लिए है।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Swachh Survekshan 2022: लगातार छठी बार देश का सबसे साफ शहर बना इंदौर, सूरत दूसरे तो मुंबई तीसरे स्थान परअब 2.5 रुपये/किलोमीटर से ज्यादा दीजिए सिर्फ रोड का टोल! नए रेट लागूकांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए KN त्रिपाठी का नामांकन पत्र रद्द, मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर में मुकाबला41 साल के शख्स को 142 साल की जेल, केरल की अदालत ने इस अपराध में सुनाई यह सजाBihar News: बिहार में और सख्त होगी शराबबंदी, पहली बार शराब पीते पकड़े गए तो घर पर चस्पा होंगे पोस्टर, दूसरी और तीसरी बार में मिलेगी ये सजास्वच्छता अभियान 2022 शुरू, 100 लाख किलो प्लास्टिक जमा करने का लक्ष्यसैनिटरी पैड के लिए IAS से भिड़ने वाली बिहार की लड़की को मुफ्त मिलेगा पैड, पढ़ाई का खर्च भी शून्यएयरपोर्ट पर 'राम' को देख भावुक हो गई बुजुर्ग महिला, छूने लगी अरुण गोविल के पैर, आस्था देख छलके आंसू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.