Breaking... विजिटर्स के लिए भी खुलेंगे भारतीय नौसेना के जहाज

  • मुंबई में 26-27 जुलाई को उठा सकेेंगे लुत्फ
  • कारगिल विजय दिवस समारोह का खास मौका
  • नवल डॉकयार्ड में दिखेंगे नौसैनिक जहाज

मुंबई. अमूमन आम विजिटर्स के लिए भारतीय नौसेना के जहाज देखना भी मुमकिन नहीं हो पाता, लेकिन अब आम मुंबईकर भी नौसेना के जहाजों को देख सकेंगे। इसके लिए कारगिल विजय दिवस समारोह के मौके पर कुछ भारतीय नौसैनिक जहाज मुंबई के स्कूली बच्चों और आम जनता के लिए 26 और 27 जुलाई को नवल डॉकयार्ड में खुले रहेंगे। इस खास अवसर पर आम विजिटर्स भी भारतीय नौसेना के जहाजों का लुत्फ उठा सकेंगे।

 

27 जुलाई को स्वागत...
विदित हो कि 26 जुलाई दिन शुक्रवार को जहाज विशेष रूप से स्कूली बच्चों और आम मुंबईकरों के लिए खुले रहेंगे, वहीं नौसेना की ओर से आम जनता का स्वागत 27 जुलाई 19 को सुबह 9 बजे से शाम 3 बजे के बीच किया जाएगा।

 

फोटो पहचान पत्र आवश्यक...
उल्लेखनीय है कि बॉलार्ड एस्टेट के पास टाइगर गेट से नि:शुल्क प्रवेश की अनुमति होगी। आगंतुकों से नौसेना डॉकयार्ड में सुरक्षा प्रक्रियाओं का पालन करने का अनुरोध किया गया है और उन्हें सुरक्षा कारणों से मोबाइल फोन, कैमरा और हैंडबैग नहीं लाने की सलाह भी दी गई है। आगंतुकों से अनुरोध किया जाता है कि वे सरकार द्वारा जारी फोटो पहचान प्रमाण अपने साथ अवश्य लाएं।

Rohit Tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned