script‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना के रोल में है मनसे’ | CM Devendra Fadnavis Slams Raj Thackerey | Patrika News

‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना के रोल में है मनसे’

locationमुंबईPublished: Apr 13, 2019 09:08:28 pm

Submitted by:

Nitin Bhal

कांग्रेस-राकांपा को राज ठाकरे के समर्थन पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कसा तंज

‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना के रोल में है मनसे’

‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना के रोल में है मनसे’

मुंबई. महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे के आरोपों का मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने करारा जवाब दिया है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस-राकांपा महागठबंधन को समर्थन पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मनसे की हालत बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी हो गई है। उनकी इसी आदत के चलते जनता ने उन्हें घर बैठा दिया है। इसके बावजूद बिन बुलाए मेहमान की तरह वे दूसरों की शादी में हाजिरी लगा रहे हैं। उल्लेखनीय है िकि 2019 का लोकसभा चुनाव मनसे नहीं लड़ रही है। मनसे मुखिया राज ठाकरे कांग्रेस-राकांपा की आघाड़ी के लिए वोट मांग रहे हैं।
नांदेड में भाजपा-शिवसेना प्रत्याशी की प्रचार सभा में फडणवीस ने राज ठाकरे को खूब खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे कहते हैं कि मुझे मुख्यमंत्री कैसे बनाया गया। मुझे जनता ने मुख्यमंत्री बनाया है , मैं जनता के लिए काम कर रहा हूं। राज को तो जनता ने घर बिठा दिया है लेकिन, वे बिना बुलाए कांग्रेस और राकांपा की रैली में जा रहे हैं।
मनसे कार्यकर्ता भ्रमित

फडणसवीस ने कहा कि राज ठाकरे की हालत देख कर मनसे कार्यकर्ताओं की चिंता बढ़ गई है। कार्यकर्ताओं को समझ नहीं आ रहा कि वे कहां जाएं। शोले फिल्म में असरानी का एक डायलॉग है-आधे इधर जाओ, आधे उधर जाओ, बाकी लोग मेरे साथ आओ। राज पर यह डायलॉग बिलकुल फिट है।

कांग्रेस-राकांपा के खाते में दर्ज हो राज की रैली का खर्च
कांग्रेस-राकांपा के समर्थन में राज ठाकरे की रैलियों के खर्च पर भाजपा ने सवाल उठाया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े ने चुनाव आयोग को चि_ी लिखी है। चि_ी में तावड़े ने साफ लिखा है कि मनसे मुखियी की रैली पर करोड़ों रुपए खर्च हो रहे हैं। उन्होंने चुनाव आयोग से मांग की है कि राज ठाकरे कांग्रेस-राकांपा के जिन प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं, उनके खाते में यह खर्च जोड़ा जाए। चुनाव अधिकारी दिलीप शिंदे ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने कहा कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो