विधान सभा नेता प्रतिपक्ष की तलाश में जुटी कांग्रेस

विधान सभा नेता प्रतिपक्ष की तलाश में जुटी कांग्रेस

Nitin Bhal | Publish: May, 17 2019 07:44:00 PM (IST) Mumbai, Mumbai, Maharashtra, India

महाराष्ट्र: प्रदेश प्रभारी मल्लिकार्जुन खडग़े की उपस्थिति में 20 मई को होगी बैठक, बालासाहेब थोरात, विजय वडेट्टीवार, पृथ्वीराज चव्हाण के नाम आगे

 

मुंबई

भाजपा के टिकट पर अपने बेटे को लोकसभा का चुनाव लड़ाने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राधकृष्ण विखे पाटील के राज्य के विधानसभा के विरोधी पक्ष नेता के पद से इस्तीफे के बाद अब कांग्रेस नए विरोधी पक्ष नेता के तलाश में जुट गई है। 20 मई को कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी मल्लिकार्जुन खडग़े की उपस्थिति में प्रदेश अध्यक्ष अशोक चव्हाण सहित प्रदेश कमेटी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक आयोजित की गई है। इस बैठक में विधान सभा में नए विपक्ष नेता और विधान सभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता के नाम पर चर्चा होगी। संभावना जताई जा रही है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता बालासाहेब थोरात, विजय वडेट्टीवार और पृथ्वीराज चव्हाण के नाम पर प्रमुखता से चर्चा होगी। शुक्रवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने पत्रकारों से संवाद के दौरान बताया कि विपक्ष नेता और कांग्रेस विधायक दल के नेता की सूची बनने के बाद उन्हें अंतिम मंजूरी के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास भेज दिया जाएगा। चव्हाण ने स्पष्ट किया कि आगामी दिनों में प्रदेश संगठन में बदलाव देखने को मिल सकता है। 23 मई को लोकसभा चुनाव के परिणाम पर भी बहुत कुछ निर्भर करता है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned