महाराष्ट्र के प्रवासी मजदूरों का रेल किराया कांग्रेस वहन करेगी

केंद्र की मोदी सरकार ने सभी को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। ऐसे समय में हम अपनी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी के निर्देश के तहत गरीब मजदूरों का किराना निर्वहन करने के लिए तैयार हैं।

By: Dheeraj Singh

Published: 05 May 2020, 10:47 AM IST

मुंबई.लॉक डाउन के कारण परेशान गरीब प्रवासी मजदूरों को मोदी सरकार ने भगवान भरोसे छोड़ दिया है। लाखों की संख्या में प्रवासी मजदूर कई किमी पैदल चलकर अपने घर जा रहे हैं। मजदूरों की समस्या को देखते हुए सोनिया गांधी के निर्देशानुसार कांग्रेस महाराष्ट्र के प्रवासी मजदूरों के रेलवे किराए का खर्च वहन करेगी। यह बात कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात ने कही।

बालासाहेब थोरात ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि लाखों की संख्या में गरीब प्रवासी मजदूर मजबूरी में कई किमी पैदल चलकर अपने घर जा रहे हैं। केंद्र की मोदी सरकार ने सभी को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। ऐसे समय में हम अपनी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी के निर्देश के तहत गरीब मजदूरों का किराना निर्वहन करने के लिए तैयार हैं।

थोरात ने कहा कि सोनिया गांधी ने मजदूरों की समस्या देखकर देश में कांग्रेस के सदस्यों को इनकी मदद करने का निर्देश दिया। इस निर्देश के तहत हमने अपने सभी नेताओं और मंत्रियों को निर्देश दिया है। इस बारे में यात्रा ख़र्च का अनुमान लगा। कांग्रेस पार्टी मजदूरों का किराया वहन करेगी।

Prime Minister Narendra Modi
Dheeraj Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned