Maha Corona: कोरोना वायरस : अतिआवश्यक काम के लिए ही म्हाडा में होगी सिर्फ 10 की एंट्री...

आगंतुकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए म्हाडा सीईओ ( Mhada CEO ) का आदेश, कोरोना वायरस ( CoronaVirus ), अतिआवश्यक काम ( Urgent Work ) के लिए ही म्हाडा ( Mhada ) में होगी सिर्फ 10 की एंट्री...

 

By: Rohit Tiwari

Updated: 23 Mar 2020, 12:35 PM IST

मुंबई. देश दुनिया में दिन-प्रतिदिन फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए भीड़ कम करने के उद्देश्य से महाराष्ट्र आवास और क्षेत्र विकास प्राधिकरण (म्हाडा) प्रशासन की ओर से भी शुक्रवार को अहम निर्णय लिया गया। वहीं म्हाडा के उपाध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मिलिंद म्हैसकर की ओर से जारी निर्देशों में अपील की गई है कि म्हाडा मुख्यालय में किसी अतिआवश्यक काम के लिए आने वाले आगंतुकों में सिर्फ 10 लोगों को ही एंट्री दी जायेगी। जबकि बढ़ रहे संक्रमण के चलते बांद्रा पूर्व स्थित म्हाडा कार्यालय में बाहर से आने वाले लोगों के लिए रोक लगा दी गई है।

ट्रांजिट कैंपों में रहने वालों की होगी डिजिटल जानकारी

गेट पर ही डाक स्वीकारने की व्यवस्था...
साथ ही म्हैसकर की माने तो बहुत महत्वपूर्ण पोस्ट, संदेश, ई-मेल द्वारा भेजा जाएगा। अन्य जरूरी कार्यों के लिए आने वाले लोगों की सुविधा के लिए कर्मचारियों की ओर से डाक स्वीकार करने की व्यवस्था की गई। इसके अलावा कोरोना वायरस के बारे में जागरूकता बढ़ाने वाले पैम्फलेट्स आदि लगाने का काम जारी है। कर्मचारियों के स्वास्थ्य के लिए परिसर में कीटनाशकों का छिड़काव किया गया। साथ ही सफाई कर्मचारियों और सुरक्षा गार्डों को आवश्यक सावधानियों के बारे में भी प्रशिक्षित किया गया और सैनिटाइजर और मास्क उन्हें प्रदान किए गए हैं।

 

कोरोना वायरस : अतिआवश्यक काम के लिए ही म्हाडा में होगी सिर्फ 10 की एंट्री...

लोगों से अपील...
कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर सरकार की ओर से भीड़ कम करने के आदेश अनुसार, म्हाडा की ओर से यह निर्णय लिया गया है। साथ ही लोगों से अपील की गई है कि वह अपने स्वास्थ्य के प्रति सुरक्षित रहें, जबकि आसपास साफ-सफाई का ध्यान भी रखें।
- मिलिंद म्हैसकर, सीईओ, म्हाडा

 

coronavirus
Show More
Rohit Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned