scriptमुंबई में डिलीवरी बॉय ने की महिला से छेड़छाड़, सोशल मीडिया पर बताई सच्चाई; आरोपी गिरफ्तार | Delivery boy molested woman in Mumbai, told the truth on social media; accused arrested | Patrika News

मुंबई में डिलीवरी बॉय ने की महिला से छेड़छाड़, सोशल मीडिया पर बताई सच्चाई; आरोपी गिरफ्तार

locationमुंबईPublished: Dec 02, 2022 06:56:16 pm

Submitted by:

Siddharth

मुंबई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा हैं। महिला ने आरोप लगाया कि शहजाद शेख नाम के डिलीवरी बॉय ने पहले पार्सल सौंपते समय उसका वीडियो रिकॉर्ड करने का प्रयास किया और फिर उसे धक्का देकर उसके घर में घुसने की कोशिश की और उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपी ने महिला के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया।

crime.jpg

Crime

मुंबई में दो दिनों पहले एक दक्षिण कोरियाई नागरिक के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया था। इस घटना के बाद ऐसी ही एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक महिला के साथ कथित तौर पर उसके घर पर जिप्टो के एक डिलीवरी पर्सन ने छेड़छाड़ की। ये घटना 30 नवंबर को उनके खार पश्चिम स्थित आवास पर हुई। सबीना नाम की महिला ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पेज पर आपबीती सुनाई।
महिला ने आरोप लगाया कि शहजाद शेख नाम के डिलीवरी बॉय ने पहले पार्सल सौंपते समय उसका वीडियो रिकॉर्ड करने का प्रयास किया और फिर उसे धक्का देकर उसके घर में घुसने की कोशिश की और उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपी ने महिला के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया।
यह भी पढ़ें

शिंदे सरकार का बड़ा फैसला, महाराष्ट्र के ऑफिसो में 1 अप्रैल से हो जाएगा ये बदलाव

पीड़ित महिला की पहचान सबीना के रूप में हुई हैं। ने दावा किया कि उसकी सोसायटी के सुरक्षा गार्ड ने रसोई से मदद की गुहार लगाकर उसे बचा लिया। महिला ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि मैं बहुत डरी हुई महसूस कर रही थी और मैं जल्दी से रसोई की खिड़की के माध्यम से अपनी सुरक्षा को बुलाने के लिए किचन में भाग गई, सुरक्षा गार्ड के आने के बाद भी डिलीवरी वाला नहीं सुन रहा था कि वह मेरे पास आ रहा था और आखिरकार मेरी सुरक्षा गार्ड ने उसे रोका और उसका फोन ले लिया और उसे दे दिया मुझे, मैंने वह वीडियो देखा जो उसने रिकॉर्ड किया था।
लड़की द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। एक टीवी चैनल ने बताया कि उन्हें बाद में शुक्रवार को बांद्रा की एक कोर्ट में पेश किया गया। डिलीवरी कंपनी जेप्टो ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए एक बयान जारी कर कहा कि हम इस तरह के मामलों को बेहद ही गंभीरता से लेते हैं। हम स्थानीय कानून प्रवर्तन निकायों के साथ घटना की गहन जांच में भाग ले रहे हैं। हम इस तरह के व्यवहार की निंदा करते हैं। कड़ी कार्रवाई की जाएगी। तथ्यों के आधार पर अपराधियों पर कार्रवाई की गई।
महिला ने बताया कि 30 नवंबर को मैंने जेप्टो से किराने का सामान आर्डर किया। दोपहर करीब 3:10 बजे मेरे दरवाजे पर डिलीवरी मैन (नाम: शहजादे शेख और उसकी छवि संलग्न) ऑर्डर देने आया, यह एक कॉड था और जब मैं उसके गूगल पे में भुगतान कर रहा था, डिलीवरी बॉय ने बिना मुझसे पूछे मेरा वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया और जब मुझे संदेह हुआ तो मैंने उससे पूछा, “क्या आप फोटो या कुछ और ले रहे हैं?” फिर जब मैंने उसे अपना फोन दिखाने के लिए कहा तो उसने दिखाने से इनकार कर दिया।
इसके बाद फिर वह मेरे करीब आने लगा, वह मेरी अनुमति के बिना मेरे घर के अंदर आया, उसने मुझे धक्का दिया और मेरा हाथ पकड़ लिया, मेरे साथ दुर्व्यवहार करने लगा और मुझे गालियां देने लगा। मैं बहुत डर गई थी। इसके बाद मैं किचन में भाग गई और सुरक्षाकर्मी के आने के बाद उसने डिलीवरी बॉय को रोका।
बता दें कि यह घटना मुंबई के खार पश्चिम में मेरे दरवाजे पर हुई। महिला ने कहा कि मुझे नहीं पता कि आपके (जेप्टो) डिलीवरी बॉय की वजह से कितनी महिलाओं को इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है। जेप्टो इस सब के लिए जिम्मेदार है, आपने इस तरह के शख्स को मेरे दरवाजे पर भेजा इसलिए मुझे इस सब से गुजरना पड़ा, आपके मंच से आदेश देने वाली महिलाओं की कोई सुरक्षा नहीं है। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बांद्रा कोर्ट में पेश किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो