पत्नी के चरित्र पर संदेह, जिंदा जला डाला, फिर देखिए उसके साथ क्या हुआ ?

चरित्र ( Character ) पर संदेह को लेकर पत्नी ( Wife ) को जिंदा जलाने ( Burn Alive ) का प्रयास, अस्पताल ( Hospital ) में जीवन और मौत से जूझ रही सुमन, निर्दयी पति ( Cruel Husband ) के तलाश में जुटी पुलिस ( Police ), जगह जगह हो रही छापामारी

By: Rohit Tiwari

Published: 03 Jan 2020, 05:45 PM IST

कल्याण. चरित्र पर संदेह को लेकर पत्नी को जिंदा जलाने का प्रयास करने निर्दयी पति के तलाश में जुटी उल्हासनगर पुलिस जगह-जगह छापा मारकर आरोपी की तलाश रही है। गुरुवार देर रात एक बजे के करीब उल्हासनगर के भरत नगर में एक निर्दयी पति ने पत्नी के उपर डीजल डालकर जलाया और मारने की कोशिश की। इस घटना से परिसर में सनसनी फ़ैली हुई है। बुरी तरह जली सुमन आत्माराम पवार नामक 30 वर्षीय महिला को उल्हासनगर के सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन हालात बिगड़ने के कारण उसे मुंबई शिप्ट किया गया है, जहां उसकी इलाज चल रहा है। विठ्ठलवाड़ी पुलिस हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी पति आत्माराम मारुति पवार (35) को गिरफ्तार करने में जुटी है।

शराब के नशे में दोस्तों ने पत्थर से कुचल कर की दोस्त की हत्या

शिवसेना नगरसेवक की बेटी की हत्या,पति पर मामला दर्ज

 

पत्नी के चरित्र पर संदेह, जिंदा जला डाला, फिर देखिए उसके साथ क्या हुआ ?

चल रहा उपचार
प्राप्त जानकारी के अनुसार भरत नगर, कानसई रोड, उल्हासनगर- 4, निवासी सुमन पवार देर रात घर में खाना बना रही थी। उसी दौरान सुमन का पति शराब पीकर आया और गाली-गलौज कर झगड़ा करने लगा। उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह था और इसी कारण उसने पहले झगड़ा किया और लात-घूंसों से मारने के बाद घर में रखे डीजल पत्नी सुमन के शरीर पर डालकर आग लगा दी। इस घटना में सुमन बुरी तरह जल चुकी है और उसे इलाज के लिए उल्हासनगर के सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन हालात नाजुक होने के कारण उसे मुंबई के सायन अस्पताल भेज दिया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

चोरी के आरोप में दुकानदार ने की बच्चों के साथ बर्बरता, निर्वस्त्र कर सड़कों पर घुमाया

एक साल बाद खुली नटवर लाल की पोल

Show More
Rohit Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned