डंपर ने मारी लेवल क्रासिंग को टक्कर, बाल बाल बचे मुंबईकर

डंपर ( Dumper ) ने मारी लेवल क्रासिंग (Level Crossing ) को टक्कर, बाल बाल बचे मुंबईकर ( M8umbaikars ), लड़खड़ाई मुंबई लोकल ( Mumbai Local ), स्टेशनों पर लोगों की भारी भीड़

By: Rohit Tiwari

Published: 03 Jan 2020, 12:06 PM IST

मुंबई. शुक्रवार भोर में एक डंपर ने आंबिवली रेलवे स्टेशन के पास के लेवल क्रासिंग करते समय रेलवे गेट को जोरदार टक्कर मार दी। इससे ओवरहेड वायर में बिजली आपूर्ति बंद हो गई। इसके चलते इस रूट पर सुबह के समय सारी लोकल और मेल एक्सप्रेस सेवाएं ठप पड़ गईं। इसका सीधा प्रभाव आफिस जाने वाले लोगों पर पड़ा। ट्रेनें 15 से 30 मिनट की देरी से चलतीं रहीं। स्टेशनों पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों को आफिस पहुंचने के लिए बहुत-सी कठिनाइयों का समाना करना पड़ा। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह के पांच बजे आंबिवली रेलवे स्टेशन के पास एक डंपर ने लेवल क्रासिंग के पास के बूम को जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से ओवरहेड वायर की बिजली बंद हो गई।

यात्रियों को रेलवे स्टेशन पर मिल रहीं सुविधाएं, पर बाहर फजीहत बरकरार

ऐसी भी चल सकती है मुंबई लोकल!

डंपर ने मारी लेवल क्रासिंग को टक्कर, बाल बाल बचे मुंबईकर

लोकल सेवाएंं ठप पड़ गईं
इससे इस रूट की अप और डाऊन की मेल और लोकल सेवाएंं ठप पड़ गईं। रेलवे के टॉवर वैगन की मदद से इसे ठीक किया गया। 6.10 बजे इसे फिर से शुरू किया गया। इस दुर्घटना से सेंट्रल रेलवे की लोकल सेवाएं लडख़ड़ा गईं। लगभग पांच मेल एक्सप्रेस भी एक घंटे तक पटरियों पर खड़ी रहीं। इस दुर्घटना से सेंट्रल रेलवे के स्टेशनों पर भारी भीड़ देखने को मिली। कई स्थानों पर लोग ट्रेन पकडऩे के प्रयास में एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर कूद कर जाते देखे गए। सेंट्रल रेलवे के वरिष्ठ जनसंपर्क अधिकारी अनिल कुमार जैन ने बताया कि ड़पर के टक्कर मारने से यह गड़बड़ी आई। रेलवे के इंजीनियरों ने तत्परता से इस गड़बडी को ठीक किया। यह दुर्घटना सुबह के पांच बजे हुइ और हमने 6.10 सेवाओं को फिर से बहाल कर दिया।

Show More
Rohit Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned