scriptMaharashtra News : कांदिवली के एकता नगर महाडा बिल्डिंग में लगी आग | Fire In Kandiwali | Patrika News

Maharashtra News : कांदिवली के एकता नगर महाडा बिल्डिंग में लगी आग

locationमुंबईPublished: Feb 11, 2020 04:43:21 pm

Submitted by:

Binod Pandey

पांच नम्बर बिल्डिंग के पांचवें माले में लगी आग।
कांदिवली वेस्ट में स्थित है एकता नगर महाडा, फायर ब्रिगेड ने माैके पर पहुंच कर आग पर पाया काबू। फायर ब्रिगेड टीम ने करीब बीस मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पांचवें माले के अपार्टमेंट में आग लगी थी आग से घर का काफी सामान जल गया। प्रारंभिक जांच में आग के कारणों का पता नहीं चला। गनिमत रही कि बड़ा नुकसान नहीं हुआ। आग पर समय पर काबू नहीं करते तो बड़े हादसे की सम्भावना थी। 

Maharashtra News : कांदिवली में एकता नगर महाडा में लगी आग

Maharashtra News : कांदिवली में एकता नगर महाडा में लगी आग

मुंबई, कांदिवली ईस्ट में मंगलवार सुबह एकता नगर महाडा की पांच नम्बर बिल्डिंग के पांचवीं मंजिल में आग लग गई। आग से एक बार अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड टीम पहुंची । फायर ब्रिगेड टीम ने करीब बीस मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पांचवें माले के अपार्टमेंट में आग लगी थी आग से घर का काफी सामान जल गया। प्रारंभिक जांच में आग के कारणों का पता नहीं चला।
आग लगते ही मौके पर एक बार हडकंप मच गया। पांचवीं मंजिल से धुंआ निकलते देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। आग लगते ही लोगों की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई और दमकल कर्मियों ने तुरंत मशक्कत कर आग पर काबू पाया । दमकल कर्मियों की त्वरित कार्रवाई के चलते समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। गनिमत यह रहीं की आग से बड़ा नुकसान नहीं हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो