script

ज्वैलरी दुकान लूटने की तैयारी में आए पांच आरोपी गिरफ्तार

locationमुंबईPublished: May 20, 2019 06:06:02 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

कार्रवाई: मुखबिर से मिली थी धारावी पुलिस को सूचना
 

ज्वैलरी दुकान लूटने की तैयारी में आए पांच आरोपी गिरफ्तार

ज्वैलरी दुकान लूटने की तैयारी में आए पांच आरोपी गिरफ्तार

मुंबई. धारावी स्थित एक आभूषण दुकान में डकैती डालने की तैयारी कर रहे पांच लोगों पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में ले जाते समय कोर्ट परिसर में पुलिस के साथ गाली-गलौच करने वाले आरोपियों के परिजनों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी अनुसार अयूब बाबू शेख, वसीम शेख, वाहिद अली बागवान, असलम खान, मोहम्मद शेख को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी धारावी के 90 फुट रोड पर स्थित एक ज्वैलरी दुकान लूटने की तैयारी में थे। पुलिस को इस बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी।

सूचना के आधार पर पुलिस ने रात में जाल बिछाया था। रात में कुछ लोग संदेहास्पद रूप से घूम रहे थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से तलवार, कोइता, नायलॉन की रस्सी आदि बरामद की गई है। इसके बाद धारावी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। सभी आरोपियों को अदालत ने पुलिस रिमांड में दिया है।

अदालत में आरोपियों की पेशी के समय उनके परिजनों-रिश्तेदारों ने हंगामा किया। इसके बाद निर्मल नगर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस के काम में हस्तक्षेप करने और अदालत परिसर में अशांति फैलाने के लिए आरोपियों के रिश्तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो