चार सांसदों ने सम्मान के बाद कहा, शहर को खूबसूरत बनाएंगे

चार सांसदों ने सम्मान के बाद कहा, शहर को खूबसूरत बनाएंगे

Binod Pandey | Updated: 12 Jun 2019, 06:20:13 PM (IST) Mumbai, Mumbai, Maharashtra, India

अगले पांच वर्षों तक खरा उतरने का करेंगे प्रयास-शंकर लालवानी
-देश के इकलौते सिंधी सांसद का हुआ सम्मान कार्यक्रम
-सांसदों ने शहर को नया आयाम देने के लिए जताई प्रतिबद्धता

-17 वी लोकसभा में देश पहले सिन्धी सांसद के साथ तीन अन्य सांसदों का हुआ सत्कार

ठाणे. 17वीं लोकसभा में चुने गए देश के एकमात्र सिन्धी सांसद शंकर लालवानी का सिंधी कौन्सिल ऑफ इंडिया, सर्वसेवा समिति, राष्ट्रीय सेवा मंडल, भारतीय सिंधू समाज की तरफ से ठाणे के कोपरी परिसर के सर्व समिति हॉल में आयोजित समारोह के दौरान सत्कार किया गया। इस दौरान इन संस्थाओं ने लालवानी के साथ ही लगातार दूसरी बार परचम लहराने वाले ठाणे जिले के तीन सांसद ठाणे लोकसभा के राजन विचारे, कल्याण लोकसभा के श्रीकांत शिंदे, भिवंडी लोकसभा के सांसद कपिल पाटिल का सम्मान किया गया। शंकर लालवानी ने कहा कि समाज के उद्धार और उत्थान के साथ विकास के लिए वे सतत प्रयासरत रहेंगे।
इस अवसर पर समाज के लोगों ने कहा कि नवनिर्वाचित सांसदों की ओर से उत्तम समाजसेवा का कार्य हो, साथ ही सभी शहर को एक नया आयाम दें। इस अवसर पर सिंधी कौन्सिल ऑफ इंडिया के मुंबई प्रदेश अध्यक्ष राजू खेतवानी, सभी सेवा समिति, राष्ट्रीय सेवा मंडल और भारतीय सिंधू सभा की अध्यक्षा विना भाटिया समेत भाजपा विधायक संजय केलकर, ठाणे भाजपा अध्यक्ष संदीप लेले सहित बड़ी संख्या में सिन्धी समाज के लोग मौजूद रहे। इस मौके पर चारों सांसदों ने एकमत से अगले पांच वर्षों तक क्षेत्र और समाज का विकास करने के आलावा पेयजल, निर्मल भारत अभियान, सामुदायिक कॉम्प्लेक्स, राष्ट्रीय सामाजिक सहायता कार्यक्रम सहित केन्द्र सरकार संचालित विभिन्न योजनाओं व कार्यक्रमों में प्रगति करने का भरोसा दिलाया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned