अर्णब गोस्वामी को सरकार येरवडा के मेंटल अस्पताल में क्वारंटाइन करे

रिपब्लिक भारत टीवी चैनेल के संपादक अर्णब गोस्वामी ने पालघर घटना को धार्मिक रंग दे, कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी के संदर्भ में निचले स्तर पर जाकर जो बाते कही है,वह बहुत ही निंदनीय है। पूरे देश मे कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ी जा रही है।

By: Dheeraj Singh

Published: 23 Apr 2020, 10:37 PM IST

मुंबई.रिपब्लिक भारत टीवी चैनेल के संपादक अर्णब गोस्वामी ने पालघर घटना को धार्मिक रंग दे, कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी के संदर्भ में निचले स्तर पर जाकर जो बाते कही है,वह बहुत ही निंदनीय है। पूरे देश मे कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ी जा रही है। ऐसे समय में इस तरह की भड़काने वाली बातें कह देश में धार्मिक विद्वेष पैदा करने का काम गोस्वामी कर रहे हैं। इसलिए अर्णब गोस्वामी को कोरोना के संकट काल तक येरवडा के मेंटल अस्पताल में क्वारंटाइन किया जाए। यह बात प्रदेश कांग्रेस के महासचिव मोहन जोशी ने कहा।

मोहन जोशी ने कहा कि कोरोना के संकट काल में सभी लोगों को मिलजुल काम करना है। पर कुछ लोग विशेषतः भारतीय जनता पार्टी के विशिष्ट लोग, अर्णब गोस्वामी जैसे पत्रकार राज्य को अस्थिर करने का प्रयास कर रहे हैं। झूठी खबरों और बातों का प्रसार कर समाज के बीच वैमनस्य बढ़ाने का काम किया जा रहा है। अगर समय रहते ऐसे लोगों को रोका नहीं गया तो उसका खामियाजा पूरे देश को भुगतान पड़ेगा।
अर्णब जैसे पत्रकार कोरोना से भी भयानक वायरस धार्मिक वैमनस्य लोगों के बीच फैला रहे हैं। इसलिए महाराष्ट्र सरकार से विनती है कि अर्णब गोस्वामी को कोरोना के संकट काल तक येरवडा के मेंटल अस्पताल में क्वारंटाइन किया जाए। जहां उसके दिमाग की जांच की जा सके। अगर उसमें कुछ सुधार हुआ तो उन्हें लोगों के बीच छोड़ा जाए। पर ऐसी संभावना नहीं लग रही है। इसलिए उन्हें वहीं क्वारंटाइन किया जाए।

Show More
Dheeraj Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned