script‘बीजेपी-आप में हुई डील, एमसीडी तुम्हारा और गुजरात हमारा’, संजय राउत का सनसनीखेज बयान | Gujarat Assembly election result Sanjay Raut says BJP AAP deal MCD yours and Gujarat our | Patrika News

‘बीजेपी-आप में हुई डील, एमसीडी तुम्हारा और गुजरात हमारा’, संजय राउत का सनसनीखेज बयान

locationमुंबईPublished: Dec 08, 2022 03:04:38 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Sanjay Raut on BJP and AAP: संजय राउत ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में यदि आप और अन्य पार्टियां एक साथ उतरती और गठबंधन करतीं तो यह बीजेपी के लिए एक कठिन लड़ाई होती। उन्होंने कहा, “गुजरात के नतीजे उम्मीद के मुताबिक आये हैं।”

sanjay_raut_on_modi_aap.jpg

संजय राउत का बड़ा बयान

Sanjay Raut Reaction on Assembly Election Results 2022: शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने गुरुवार को कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे (Gujarat Assembly Election Results 2022) उम्मीद के अनुरूप थे। हालांकि उन्होंने संदेह जताया कि क्या भगवा पार्टी और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच कहीं कोई मौन सहमति तो नहीं बनी थी। जिसकी वजह से गुजरात में सत्तारूढ़ बीजेपी ने प्रचंड जनादेश हासिल किया है।
नई दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए, राउत ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में यदि आप और अन्य पार्टियां एक साथ उतरती और गठबंधन करतीं तो यह बीजेपी के लिए एक कठिन लड़ाई होती। उन्होंने कहा, “गुजरात के नतीजे उम्मीद के मुताबिक आये हैं।”
यह भी पढ़ें

संजय राउत को जान से मारने की धमकी, महाराष्ट्र के मंत्री की प्रेस कांफ्रेंस के बाद आया कॉल

शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट के प्रमुख नेता राउत ने बीजेपी और आप के बीच समझौते की ओर इशारा करते हुए कहा, “लोगों को अंदेशा है कि ऐसा हुआ होगा कि आप (AAP) दिल्ली ले लें और गुजरात हमारे (बीजेपी) लिए छोड़ दें।“
इस दौरान उन्होंने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के चुनावों में आप की शानदार जीत का जिक्र भी किया। राज्यसभा सदस्य ने कहा कि एमसीडी में आप की जीत ‘सराहनीय’ है। उन्होंने कहा, “बीजेपी जैसी पार्टी से दिल्ली को छीनना आसान नहीं है।”
बीजेपी गुजरात में 1995 के बाद से एक भी विधानसभा चुनाव नहीं हारी है। जबकि एमसीडी की सत्ता उससे 15 साल बाद छीन गई है। साथ ही हिमाचल प्रदेश में भी बीजेपी का बुरा हाल हुआ है और कांग्रेस सरकार बनाने के बेहद करीब है। राउत ने इसे सकारात्मक बताया है।
विपक्ष से एकजुट होने की अपील करते हुए संजय राउत ने कहा “यह भविष्य के चुनावों के दृष्टिकोण से आशावादी है, लेकिन वोटों के विभाजन से बचने के लिए केवल विपक्ष को एक साथ आना होगा। यदि मतभेदों और अहंकार को एक साथ रखकर लड़ाई लड़ी जाती है, तो देश निश्चित रूप से 2024 में एक बड़ा बदलाव देखेगा।”

ट्रेंडिंग वीडियो