scriptपैसे के लिए टॉर्चर करता था पति और सास-ससुर, महिला ने 9 माह के बेटे को दिया जहर, फंदे से झूली | Husband and in-laws torture woman for money poisoned 9 month son before suicide | Patrika News
मुंबई

पैसे के लिए टॉर्चर करता था पति और सास-ससुर, महिला ने 9 माह के बेटे को दिया जहर, फंदे से झूली

Maharashtra News : पीड़िता की मां ने ससुराल वालों पर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतका के पति और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मुंबईJun 30, 2024 / 11:09 am

Dinesh Dubey

Women crime File
महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। एक विवाहित महिला ने फांसी लगाने से पहले अपने नौ महीने के बच्चे को जहर दे दिया। पुलिस ने बताया कि महिला की मौत हो गयी है। फंदा लगाकर खुदकुशी करने से पहले महिला ने अपने 9 महीने के बेटे को जहर दिया था, लेकिन सौभाग्य से उसकी जान बच गई। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें

महिलाओं की बल्ले-बल्ले, महाराष्ट्र में अगले महीने से लाडली बहना योजना लागू, बजट में हुआ ऐलान

एक अधिकारी ने बताया कि मृतक महिला की मां ने उसकी मौत के लिए उसके ससुराल वालों को जिम्मेदार बताया है। पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी को ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे इसलिए उसने जान दी।
पुलिस के अनुसार, पल्लवी विनोद ढोके ने शुक्रवार शाम को जिले के शेगांव (बीके) गांव में अपने घर में अपने बेटे को कोई कीटनाशक खिलाया और खुद फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के समय परिवार के अन्य लोग बाहर गए हुए थे। घर लौटने के बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को बुलाया जो मां और बच्चे को अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरो ने महिला को मृत घोषित कर दिया।
बच्चे को चंद्रपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पल्लवी की मां ने ससुराल वालों पर पैसे के लिए उनकी बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने पल्लवी के पति और उसके सास-ससुर के खिलाफ केस दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है।  

Hindi News/ Mumbai / पैसे के लिए टॉर्चर करता था पति और सास-ससुर, महिला ने 9 माह के बेटे को दिया जहर, फंदे से झूली

ट्रेंडिंग वीडियो