scriptIndrayani Express again canceled Indian Railways Big blow to Mumbai-Pune rail passengers | मुंबई-पुणे के रेल यात्रियों को बड़ा झटका, रेलवे ने फिर रद्द की 'इंद्रायणी एक्सप्रेस'- देखें कैंसिल ट्रेनों की लिस्ट | Patrika News

मुंबई-पुणे के रेल यात्रियों को बड़ा झटका, रेलवे ने फिर रद्द की 'इंद्रायणी एक्सप्रेस'- देखें कैंसिल ट्रेनों की लिस्ट

Railways Canceled Trains in Maharashtra: सोलापुर मंडल के दौंड-कुर्डूवाडी खंड में भिगवण-वाशिंबे 26 किमी रूट में बड़े बदलाव किये जा रहे है। यह कार्य सोमवार से 9 अगस्त तक किया जाएगा, जिसकी वजह से कई ट्रेनों को रद्द किया गया है। जबकि एक ट्रेन का रूट बदला गया है।

मुंबई

Published: July 24, 2022 06:10:01 pm

Indrayani Express Canceled: पिछले ढाई साल से बंद पुणे-सोलापुर इंद्रायणी एक्सप्रेस को रेल प्रशासन ने सोमवार (18 जुलाई) को शुरू किया था। सोलापुर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों ने इंद्रायणी एक्सप्रेस का गर्मजोशी से स्वागत भी किया। लेकिन कुछ दिन बाद ही इंद्रायणी एक्सप्रेस को फिर से रद्द किये जाने की सूचना रेलवे प्रशासन ने दी है।
Railways canceled many trains in Maharashtra
रेलवे ने रद्द की महाराष्ट्र की कई ट्रेने
जानकारी के मुताबिक, 25 जुलाई से 9 अगस्त तक भिगवण-वाशिंबे के बीच यार्ड रीमॉडलिंग और रेल पटरियों के दोहरीकरण के लिए नॉन इंटरलॉकिंग काम किया जाएगा। जिस वजह से यहां से गुजरने वाली ट्रेनें प्रभावित होंगी। रेलवे ने सोलापुर-पुणे इंद्रायणी एक्सप्रेस को 25 दिनों के लिए रद्द कर दिया है। इस वजह से इंद्रायणी एक्सप्रेस से पुणे, मुंबई जाने वाले सोलापुर के यात्रियों की परेशानी बढ़ेगी।
यह भी पढ़ें

Thane News: भाईंदर में रेलवे पुल से खाडी में कूदी नाबालिग लड़की, मछुआरों ने बचाई जान, जानें पूरा मामला

सोलापुर मंडल के दौंड-कुर्डूवाडी खंड में भिगवण-वाशिंबे 26 किमी रूट में बड़े बदलाव किये जा रहे है। यह कार्य सोमवार से 9 अगस्त तक किया जाएगा, जिसकी वजह से कई ट्रेनों को रद्द किया गया है। जबकि एक ट्रेन का रूट बदला गया है।
बता दें कि सोलापुर-पुणे इंद्रायणी एक्सप्रेस को यात्रियों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन महज चंद दिनों में ट्रेन कैंसिल होने से यात्रियों में नाराजगी है। टिकट बुक करा चुके यात्रियों को पूरे पैसे रिफंड किये जाएंगे।

इन ट्रेनों को किया गया रद्द

सोलापुर-पुणे इंद्रायणी एक्सप्रेस, सोलापुर-पुणे डेमू, भुनेश्वर-पुणे साप्ताहिक एक्सप्रेस, चेन्नई-साईनगर शिरडी साप्ताहिक एक्सप्रेस, अहमदाबाद-यशवंतपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस, दादर-पंढरपुर त्रिसाप्ताहिक एक्सप्रेस रद्द कर दी गई है। लोकमान्य तिलक टर्मिनस स्टेशन से चलने वाली गाड़ी संख्या 18520 को पुणे, दौंड, कुर्डुवाड़ी, वाडी होते हुए पुणे, मिरज, कुर्डुवाड़ी, वाडी से डायवर्ट की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Jammu Kashmir Election: चुनाव आयोग का बड़ा ऐलान, जम्मू कश्मीर में रह रहे बाहरी लोग भी डाल सकेंगे वोटकर्नाटक के बाद येडियूरप्पा के सहारे अब 'मिशन दक्षिण' में जुटी भाजपाJabalpur करोड़पति आरटीओ, आय से 650 प्रतिशत अधिक प्रापर्टी मिलीPro Boxing:  विजेंदर के करारे मुक्कों के आगे पस्त अफ्रीकन लॉयन सुले, 13वीं जीत हासिल कीNSA अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्र का बड़ा एक्शन, हटाए गए 3 कमांडोनहीं थम रहा चेतेश्वर पुजारा का बल्ला, लगातार दो शतक के बाद फिर खेली ताबड़तोड़ पारी'रूसी तेल खरीदकर हमारा खून खरीद रहा है भारत', यूक्रेन के विदेश मंत्री Dmytro KulebaAsia Cup 2022: मोहम्मद कैफ ने बताया, क्यों नहीं चुने गए एशिया कप के लिए संजू सैमसन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.