VIDEO STORY: 'मंगल भवन अमंगल हारी...' की चौपाइयों से गूंज उठा कान्यकुब्ज भवन

'मंगल भवन अमंगल हारी...' ( Mangal Bhawan Amangal Haari ... ) की चौपाइयों से गूंज उठा कान्यकुब्ज भवन ( Kanyakubj Bhawan ), कान्यकुब्ज महिला मंडल की ओर से सुंदरकांड पाठ ( Sunderkand Path ) का आयोजन, समाज के कल्याण की भावना के तहत आयोजित कार्यक्रम, लोगों ने ग्रहण किया महाप्रसाद

By: Rohit Tiwari

Updated: 06 Jan 2020, 10:38 AM IST

मुंबई. कान्यकुब्ज मंडल मुंबई की ओर से सुंदरकांड पाठ के मौके पर 'मंगल भवन अमंगल हारी द्रवहुसुदसरथ अजिर बिहारी' की रामचरितमानस की चौपाइयों के साथ धूमधाम से आयोजन किया गया। समाज के कल्याण और लोगों में सामाजिक, धार्मिक उत्थान व जन जागरण के लिए आयोजित सुंदरकांड पाठ में महिला तथा पुरुष सदस्यों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। वहीं कान्यकुब्ज महिला मंडल से संयोजन में सकल सुमंगल दायक रघुनायक गुन गान। सादर सुनहिं ते तरहिं भव सिंधु बिना जलजान।। के साथ सुंदरकांड पाठ के समापन अवसर के बाद माताओं एवं बहनों ने महाप्रसाद ग्रहण किया।

Mumbai News: कान्यकुब्ज मंडल मुंबई मेें गरबा-डांडिया रास

तेरापंथ समाज के मघवागणी जोन का सारणा वारणा आयोजन

राम व हनुमान भक्त रहे उपस्थित...
सुंदरकांड पाठ के समापन के बाद भगवान राम द्वारा स्थापित किए गए उच्च आदर्शों को लेकर एक कथा का आयोजन किया गया। वहीं इस मौके पर मंडल के वार्षिक कैलेंडर का भी वितरण किया गया। मंडल के कई पदाधिकारी गण भी मौजूद थे, जिसमें मंत्री अजय शुक्ला, अरविंद अवस्थी, अनिल तिवारी, जगत नारायण दीक्षित, राजेश अवस्थी, शानू शुक्ला, भूपेश शुक्ला, अनिता बाजपाई, रानी मिश्रा, अनुराधा अवस्थी, मधुसूदन तिवारी के अलावा मंडल के तमाम पदाधिकारी व श्री राम तथा हनुमान भक्त बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Show More
Rohit Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned