scriptकर्नाटक के विधायक से कांग्रेस की महिला विधायक को मिलने से रोका | Karnataka legislator prevented from meeting Congress woman legislator | Patrika News

कर्नाटक के विधायक से कांग्रेस की महिला विधायक को मिलने से रोका

locationमुंबईPublished: Jul 20, 2019 02:43:47 pm

Submitted by:

Ramdinesh Yadav

कर्नाटक के विधायक से कांग्रेस की महिला विधयक को मिलने से रोका कांग्रेस महिला विधायक यशोमति ठाकुर के साथ धक्का मुक्की

mumbai pic

Karnataka legislator prevented from meeting Congress woman legislator

मुम्बई । कर्नाटक सरकार से नाराज कांग्रेसी विधायकों की नौटंकी अब भी जारी है । महाराष्ट्र के विधायको को उनसे किसी भी कीमत पर मुलाकात नही करने दिया जा रहा है ।शुक्रवार को मुम्बई में कर्नाटक सरकार के एक विधायक से मिलने पहुची कांग्रेस की महिला विधायक के साथ धक्का मुक्की भी की गई । अमरावती तेवसी विधान सभा क्षेत्र की विधायक यशोमति ठाकुर सेंट जार्ज अस्पताल में भर्ती कर्नाटक के विधायक श्रीमंत पाटील से मिलने पहुची , लेकिन मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें वार्ड के गेट तक भी नही जाने दिया । पत्रिका के हाथ वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि यशोमति के तमाम प्रयासो के बाद भी पुलिस कर्मी उन्हें भीतर नही जाने दे रहे हैं जबकि यशोमति बार बार कह रही है कि उनके विधायक से उन्हें मिलने दिया जाए उनजे कोई रोक नही सकता है ।लेकिन पुलिस कर्मियों ने उसे धीरे धीरे परिसर से बाहर कर दिया।
यशोमति ने भाजपा सरकार पर अपने विधयकों को नजरबंद करने का आरोप लगाते हुए सवाल भी उपस्थित किया है कि यहां सेंट जार्ज में हृदय की बीमारी के इलाज के लिए कोई यूनिट नही है । ऐसे में श्रीमंत के हृदय के बीमारी का इलाज कैसे हो रहा है ।
उल्लेखनीय है कि कर्नाटक सरकार के के विधायक मुम्बई में अलग अलग जगज पर वोभिन्न कारणों से आये हुए है। ये सभी विधायक कर्नाटक में कांग्रेस समर्थित कुमार स्वामी सरकार से नाराज और बागी विधायक बताये जा रहे हैं ।
इससे पहले भी मुम्बई के बीकेसी और फिर पवई के होटल में ये विधायक रुक चुके है। काफी हंगामा भी चल था
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो