scriptकार्तिक ढूंढ रहे हैं विलेन का किरदार निभाने का मौका | Kartik Aaryan and Sara Ali Khan news, Love Aaj Kal | Patrika News

कार्तिक ढूंढ रहे हैं विलेन का किरदार निभाने का मौका

locationमुंबईPublished: Feb 05, 2020 04:13:52 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ रिलीज होने का इंतजार

कार्तिक ढूंढ रहे हैं विलेन का किरदार निभाने का मौका

कार्तिक ढूंढ रहे हैं विलेन का किरदार निभाने का मौका

कार्तिक ढूंढ रहे हैं विलेन का किरदार निभाने का मौका


सिनेमा जगत में हीरो के रुप में अपनी पहचान बनाने वाले कार्तिक आर्यन अब विलेन के किरदारों में भी नजर आएंगे। इस एक्टर को आज हर युवा पसंद करता है। फैंस को कार्तिक और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ रिलीज होने का इंतजार है। लंबे समय से हीरो के रूप में नजर आने वाले कार्तिक बताते हैं कि वे अब विलेन की भूमिका निभाने का अवसर ढूंढ रहे हैं।
फिल्म इंडस्ट्री में करीब 9 साल पहले अपना भाग्य आजमाने आए कार्तिक चुनौतियों का सामाना करते हुए एक के बाद एक फिल्मों में बेहतर रोल अदा करते हुए दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। उनकी छबि हर किसी युवा के दिल में हीरो के रूप में बसने लगी है। इसी बीच उन्होंने विलेन का किरदार निभाने का फैंसला कर लिया है। ऐसे में निश्चित ही विलेन के रूप में कार्तिक आर्यन की फिल्म देखना हर कोई पसंद करेगा। कार्तिक ने शुरुआत में ‘प्यार का पंचनामा’ ‘ पति पत्नी और वो’ में शानदार अभिनय प्रस्तुत किया है। अब दर्शकों को ‘लव आज कल’ का बेसब्री से इंतजार है।
हमेशा हीरो के किरदार में नजर आनेवाले कार्तिक ने बताया कि उन्हें विलेन के रूप में काम करने में अच्छा लगेगा। वे नेगेटिव रोल अदा करने का मौका ढूंढ रहे हैं। कार्तिक को ‘लव आज कल’ में सारा अली खान के साथ काम करना बहुत पसंद आया। निर्देशक इम्तियाज अली की यह फिल्म वेलेंटाइन डे के दिन 14 फरवरी को रिलीज होगी। इसके बाद कार्तिक दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 में नजर आएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो