कोरेंटाइन हो गया राजा, वेंटिलेटर पर राज्य की प्रजा

आक्रामक नारों के साथ भाजपा का महाराष्ट्र में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन
नगरसेवक बोले-मुख्यमंत्री ने मुंबई की जनता को भगवान भरोसे छोड़ा

By: Subhash Giri

Published: 22 May 2020, 10:49 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुंबई. कोरोना मामले मे महाराष्ट्र सरकार को विफल बताते हुये भाजपा ने शुक्रवार को जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किया। कोरंटाइन हो गया राजा, वेंटिलेटर पर है राज्य की प्रजा। ऐसे श्लोगन के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र बचाओ का नारा लगाया। भाजपा का आरोप है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस महामारी से लडऩे मे फेल हो गये हैं। कांदिवली मे भाजपा नगर सेवक कमलेश यादव के कार्यालय पर आयोजित प्रदर्शन मे बड़ी संख्या मे भाजपा कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारे लगाये। चारकोप विधानसभा युवा मोर्चा की ओर से आयोजित कार्यक्रम मे विधायक योगेश सागर, मण्डल अध्यक्ष बाला तावड़े, आदि शामिल हुये। मालाड पूर्व त्रिवेणी नगर मे नगरसेवक व प्रभाग समिति अध्यक्ष विनोद मिश्रा ने सरकार को निकम्मा बताया। उन्होने कहा की राज्य के मुख्यमंत्री ने मुंबई की जनता को भगवान भरोसे छोड़कर खुद घर मे बैठ कर कोरंटाइन हो गये हैं। मनपा इस आपदा मे पूरी तरह फेल हो गई है। अस्पतालों मे गरीब जनता के लिये बेड नही है। उत्तर मुंबई मे भाजपा नेता अजीत गुप्ता ने भी अपना विरोध जताया। उन्होने ने कहा कि सरकार कोरोना से लडऩे मे नाकाम हो गई है। मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।
पूर्व राज्यमंत्री ने किया सपरिवार आंदोलन
कल्याण. ठाकरे सरकार की काम-काज के विरोध में डोंबिवली के भाजपा विधायक एवं पूर्व राज्यमंत्री रविंद्र चव्हाण ने सपरिवार आंदोलन किया। राज्य सरकार का विरोध करते हुए पूर्व मंत्री चव्हाण ने कहा कि कोरोना नियंत्रण मामले में यह सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है। चव्हाण ने यह भी कहा कि राज्य में आरोग्य व्यवस्था की तीन-तेरह हो चुकी है। लोग मर रहे हैं लेकिन इस सरकार को कोई परवाह नहीं है। किसानों को काजू और आम का उचित मूल्य नहीं मिल रहा है।
भाजपा का उद्धव सरकार के विरोध में प्रदर्शन
पालघर. भाजपा ने उद्धव सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया है। राज्य नेतृत्व के आवाहन पर महाराष्ट्र बचाओÓ आंदोलन पालघर में भी हुआ। भाजपा के नेताओ ने अपने-अपने क्षेत्रों और जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। भाजपा के नेताओ व कार्यकर्ताओं ने शारीरिक दूरी रखते हुए काले कपड़े पहन कर या काली पट्टी बांधकर सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया। भाजपा के जिला महासचिव संतोष जनाठे ने आरोप लगाया कि सरकार की विफलता और सरकारी विभागों में तालमेल की कमी से कोरोना का प्रभाव लगातार बढ़ रहा है।

BJP
Subhash Giri Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned