script

Laal Singh Chaddha Leaked Online: आमिर खान को लगा एक और झटका, रिलीज के कुछ देर बाद ऑनलाइन लीक हुई ‘लाल सिंह चड्ढा’

locationमुंबईPublished: Aug 12, 2022 10:35:48 pm

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा के रिलीज होते ही एक बड़ा झटका लगा है। उनकी फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। इससे मेकर्स की परेशानी बढ़ गई है कि कहीं इसके चलते फिल्म की कमाई पर असर ना पड़े।

laal_singh_chaddha.jpg

Laal Singh Chaddha

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स्ड रिव्यूज मिल रहे हैं। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी। सोशल मीडिया पर ये फिल्म भारी विरोध की वजह से भी चर्चा में खूब रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही यह फिल्म अब ऑनलाइन लीक हो गई है।
फैंस आमिर खान के अभिनय को बेमिसाल बता रहे हैं। तो दूसरी तरफ उम्मीद की जा रही है कि लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी। इसी बीच कल सुबह फिल्म की आधिकारिक रिलीज के तुरंत बाद, कई टोरेंट वेबसाइटों ने फिल्म को एचडी क्वालिटी में लीक कर दिया है। हर बार की तरह कुछ बेवसाइट्स ने सबसे पहले लाल सिंह चड्ढा को लीक किया। यहां तक कि कुछ टेलीग्राम ग्रुप के पास भी आमिर खान अभिनीत फिल्म को मुफ्त में डाउनलोड करने का ऑप्शन है।
यह भी पढ़ें

Pune News: सावधान! कही आप मिलावटी घी का सेवन तो नहीं कर रहे? पुलिस ने बरामद किया एक लाख का मिलावटी घी; एक गिरफ्तार

इन वेब साइट्स पर लीक हुई फिल्म: मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला, मूवीरूल्ज, टेलीग्राम और कई वेब साइटों पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ का फुल एचडी वर्जन लीक हो गया है। इन साइट्स पर लोगों को ये फिल्म फ्री में डाउनलोड करने का उपाय मिल गया हैं। फिल्म लीक होने का सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ सकता है। फिल्म लीक होने से मेकर्स को करोड़ों रुपए का नुकसान भी हो सकता है। इससे पहले ‘शमशेरा’, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ जैसी कई फिल्में इन वेब साइट्स पर लीक हो चुकी हैं।
बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।
लीक हुई फिल्में देखना गलत: बता दें कि इन वेब साइट्स द्वारा ऑनलाइन लीक की गई फिल्में देखना गैर कानूनी है। अगर आपको फिल्म देखनी ही है तो अपने नजदीकी सिनेमा घरों में जाकर देखें। बता दें कि इससे पहले कुछ फिल्म के निर्माताओं ने सरकार की मदद से ऐसी वेबसाइट्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का प्रयास किया था। हालांकि, ये वेबसाइट्स किसी न किसी तरह वे प्रॉक्सी डोमेन का इस्तेमाल करके नया रास्ता खोज ही लेते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो