scriptअन्ना को धमकी, “मान लो हमारी बात नहीं तो इंदिरा गांधी वाला हश्र करेंगे तुम्हारा” | Letter Threatens To Kill Anna Hazare For Spreading 'Unrest' | Patrika News

अन्ना को धमकी, “मान लो हमारी बात नहीं तो इंदिरा गांधी वाला हश्र करेंगे तुम्हारा”

locationमुंबईPublished: May 16, 2016 05:35:00 pm

Submitted by:

जाने-माने सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को एक बार फिर धमकी भरा खत प्राप्त हुआ है जिसमें कहा गया है कि वह अपनी संपत्ति और उनके उत्तराधिकारी के नाम की घोषणा करें नहीं तो उनकी हत्या कर दी जाएगी।

anna hazare

जाने-माने सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को एक बार फिर धमकी भरा खत प्राप्त हुआ है जिसमें कहा गया है कि वह अपनी संपत्ति और उनके उत्तराधिकारी के नाम की घोषणा करें नहीं तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। रालेगण सिद्धि गांव स्थित हजारे के कार्यालय को यह धमकी भरा खत रविवार को प्राप्त हुआ। इस संबंध में अहमदनगर जिले के परनेर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। 
खत को लिखने वाले ने अपना परिचय नेवाश्का क्षेत्र के अंबादास लश्करे के रुप में देते हुए कहा है, ‘आपको अपनी सभी संपत्तियों और उसके उत्तराधिकारी के नाम की घोषणा जल्द करनी चाहिये और यदि आप ऐसा नहीं करते है तो इंदिरा गांधी की तरह गोलियों से भूनकर आपकी हत्या कर दी जाएगी।’
धमकी देने वाले लिखा की आपको (अन्ना हजारे) मारने के लिए हमें पचास लाख रुपये दिये गये हैं। हजारे के सहयोगियों के अनुसार पिछले तीन महीने के दौरान उनके कार्यालय में यह पन्द्रहवां धमकी भरा खत प्राप्त हुआ है जिसमें से छह खतों में अंबादास लश्करे के हस्ताक्षर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो