LockDown2.0: गृहनिर्माण मंत्री जितेंद्र आव्हाड की तबियत स्थिर, करीबी मित्र ने दी जानकारी...

सीएम ( Chief Minister ), राकांपा प्रमुख ( NCP Chief ) समेत कोरोना टास्क फोर्स ( Corona Task Forse ) की स्वास्थ्य पर नजर, मंगलवार ( Tuesday की रात अचानक अस्वस्थ होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था

By: Rohit Tiwari

Published: 23 Apr 2020, 02:36 PM IST

मुंबई. महाराष्ट्र के गृहनिर्माण मंत्री जितेंद्र आव्हाड को तबियत खराब होने के कारण मंगलवार रात मुलुंड के ठाणे के जुपिटर अस्पताल और फिर फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि आव्हाड की हालत स्थिर बताई जा रही है। यह जानकारी आव्हाड के 20 साल पुराने मित्र और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी सहायक मिलिंद नार्वेकर ने दी है। मुंब्रा-कलवा विधानसभा क्षेत्र के विधायक जितेंद्र आव्हाड अभी कुछ दिनों पहले एक कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में आए थे। फिर वह घर पर ही क्वॉरेंटान हो गए। मंगलवार की रात अचानक अस्वस्थ होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, राकांपा अध्यक्ष शरद पवार समेत कोरोना टास्क फोर्स के अध्यक्ष संजय ओक आव्हाड के स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं।

Maha Corona: गृहनिर्माण मंत्री देर रात फोर्टिस अस्पताल में भर्ती, इसलिए अचानक रुकने लगी थी सांस...

 

LockDown2.0: गृहनिर्माण मंत्री जितेंद्र आव्हाड की तबियत स्थिर, करीबी मित्र ने दी जानकारी...

15 अप्रैल को किया था ट्वीट...
मिलिंद नार्वेकर ने जितेंद्र आव्हाड के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की थी। आव्हाड ने 15 अप्रैल को ट्वीट किया कि मेरा कोरोना परीक्षण नकारात्मक था। इसके अलावा चार दिन पहले, उन्होंने महाराष्ट्र में किरायेदारों के लिए एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया था। उसने राज्य के लाखों किरायेदारों को यह राहत दी थी कि मलिकों की ओर से 3 महीने का किराया वसूल नहीं किया जाएगा।

Maha politics: भाजपा समर्थक की पिटाई कराने वाले वरिष्ठ मंत्री होम क्वारेंटाइन

Corona virus corona virus in india corona virus origin Corona Virus treatment
Show More
Rohit Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned