scriptmaha accident : मुम्बई -पुणे पुराने महामार्ग पर लग्जरी बस दुर्घटना 5 मरे , 30 घायल | maha accedent : 6 people dies after bus fall in dowwn | Patrika News

maha accident : मुम्बई -पुणे पुराने महामार्ग पर लग्जरी बस दुर्घटना 5 मरे , 30 घायल

locationमुंबईPublished: Nov 04, 2019 07:21:15 pm

Submitted by:

Ramdinesh Yadav

सोमवार (monday) तड़के सुबह 5 बजे यह घटना हुई है ।
मुंबई से पुणे( mumbai-pune) की तरफ जा रही लग्जरी बस,
जैसे ही भोरघाट (bhor ghat) के गरमाल टर्निंग पॉइंट पहुंची ,
बस को घूमते समय ड्राइवर से नियंत्रण( control) छूट गया ।
बस सीधे 60 फुट नीचे खाई में चले गई ।
बस के अंदर लगभग 50 लोग सवार थे।

maha accident : मुम्बई -पुणे पुराने महामार्ग पर लग्जरी बस दुर्घटना 6 मरे , 30 घायल

maha accident : मुम्बई -पुणे पुराने महामार्ग पर लग्जरी बस दुर्घटना 6 मरे , 30 घायल

मुम्बई । मुम्बई से पुणे की तरफ जा रही एक लग्जरी बस सोमवार सुबह तड़के ही मुंबई पुणे पुराने महामार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई । जिसमें 5 लोगों को मारे जाने की खबर है । उक्त महामार्ग पर भोर घाट के पास हुई इस दुर्घटना में लग्जरी बस 60 फुट नीचे खाई में गिर गई है जिस में सवार बच्चे आदमी और बुजुर्ग महिलाओं को मिलाकर कुल 5 लोगों को की मौत हो गई है। सुबह से ही पुलिस प्रशासन और महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम के बचाव दल की तरफ से बचाव कार्य जारी है।
बस में।लगबहग 50 से अधिक लोगों के सवार होने की सूचना है ।घायलों को पनवेल सहित अन्य नजदीकी अस्पतालों में ले जाया जा रहा है ।
मोदी ने यह कदम उठाया …तो किसानो की दशा होगी और ख़राब
सोमवार तड़के सुबह 5 बजे यह घटना हुई है । मुंबई से पुणे की तरफ जा रही लग्जरी बस जैसे ही भोरघाट के गरमाल टर्निंग पॉइंट पहुंची , बस को घूमते समय ड्राइवर से नियंत्रण छूट गया । और बस सीधे 60 फुट नीचे खाई में चले गई । बस के अंदर लगभग 50 लोग सवार थे। जिनमें बच्चे, बूढ़े, जवान शामिल हैं । पुलिस प्रशासन और एमएसआरटीसी विभाग के बचाव दल के कर्मचारी लोगों को बचाने में जुटे हैं । घायलों को पनवेल और आसपास के कई नजदीकी सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।
मुंबई पुणे के नए हाईवे पर कुछ तकनीकी गड़बड़ी के चलते कुछ वाहन पुराने महामार्ग से छोड़े जा रहे हैं । इस पुराने महामार्ग पर भोर घाट के पास गरमाल टर्निंग पर दुर्घटना की संभावना अधिक रहती है । प्रशासन की ओर से यहां पर कर्मचारी भी लोगों को दिशा-निर्देश के लिए तैनात किए गए हैं लेकिन उसके बावजूद भी घटना है । हो रही है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो