Maha Politics: संजय राउत पर आपराधिक मामला दर्ज हो , भाजपा धरने पर बैठी

छत्रपति शिवाजी महाराज ( Chhatrapati Shivaji Maharaj) को लेकर दोहरी नीति(Doul Policy) अपना रहे हैं। एक तरफ उन्हें देवता(God) कहते हैं तो दूसरी तरफ उनके ही वंशजों का अपमान(insulting) कर रहे हैं। महाराष्ट्र के देवता शिवाजी महाराज पर अपमानजनक टिपण्णी कर रहे संजय राउत पर कोई करवाई( Maharashtra Government Should Take Action) नहीं . राउत के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए। भाजपा की प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील(Chnadrakant Patil) ने भी राउत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राउत अपनी सीमा को भूल रहे हैं।

मुंबई .शिवसेना नेता संजय राउत पर शिवाजी महाराज के वंशजों के प्रति अपमानजनक शब्द बोलने का आरोप लगते हुए भाजपा राउत के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराने के लिए धरने पर बैठ गई है। भाजपा के विधायक व् प्रदेश प्रवक्ता राम कदम ने घाटकोपर में अपने कार्यकर्ताओं ने साथ धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। सुबह से ही धरने पर बैठे कदम ने कहा कि जबतक संजय राउत पर मामल दर्ज नहीं होगा हम धरना पर बैठे रहेंगे। भाजपा ने राउत पर दोहरी और निचले स्तर की राजनीती करने का आरोप लगाया है। शिवाजी महाराज के वंशजों को अपमानित करने के मामले में राउत को सजा मिलाना चाहिए ऐसी मांग लेकर कदम ने धरना दे दिया है। हालांकि पुलिस ने लिखित शिकायत ले ली है और इस पर जाँच कर करवाई का आश्वासन दिया है।

छलका संजय राऊत का दर्द

कदम ने कहा कि सरकार राउत को बढ़ावा दे रही है। महाराष्ट्र के देवता शिवाजी महाराज पर अपमानजनक टिपण्णी कर रहे संजय राउत पर कोई करवाई नहीं कर रही है। राउत के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए। भाजपा की प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने भी संजय राउत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राउत अपनी सीमा को भूल रहे हैं। छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर दोहरी नीति अपना रहे हैं। एक तरफ उन्हें देवता कहते हैं तो दूसरी तरफ उनके ही वंशजों का अपमान कर रहे हैं। ऐसी टिप्पणी कर राउत निच ले स्तर की राजनीति कर रहे रहे हैं।

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर संजय राउत का बड़ा बयान, देखें वीडियो


उदयनराजे को हारने के लिए भाजपा माफ़ी मांगे -

राउत छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर शुरू राजनीति बढ़ते जा रही है। छत्रपति शिवजी महाराज के पड़पोते उदयनराजे और शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत के बीच लड़ाई चरम पर पहुंच रही है। उदयनराजे के धमकी के बाद अब संजय राउत ने पुनः तोफ दागा है। राउत ने ट्वीट कर कहा कि शिवाजी की हर गद्दी का हम सम्मान करते हैं। सातारा में छत्रपति उदयनराजे लोकसभा के उपचुनाव में हार गए , इसके लिए भाजपा माफ़ी मांगेगी क्या। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि शिवाजी महाराज के वंशज उदयनराजे भोसले उनके ही गढ़ में हार गए हैं। शिवाजी महाराज की यशोगाथा और उनकी वीरता के आगे कोई नहीं , महाराष्ट्र के देवता के रूप में जनता ने स्वीकार किया है लेकिन उनकी वंशज उदयनराजे भोसले उसे संभालने में असफल रहे , लोकसभा के उपचुनाव में वे हार गए हैं। उसके लिए भाजपा जिम्मेदार है तो भाजपा माफ़ी मांगेगी क्या। यह सवाल राउत ने किया है।

Show More
Ramdinesh Yadav Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned