scriptMaha News: स्कूल की रिसेप्शनिस्ट से बलात्कार कर चेयरमैन फरार | Maha News : convent school chairman accused for rape case | Patrika News

Maha News: स्कूल की रिसेप्शनिस्ट से बलात्कार कर चेयरमैन फरार

locationमुंबईPublished: Jan 02, 2020 08:17:36 pm

Submitted by:

Ramdinesh Yadav

21 माह बाद बलात्कार(rape) का मामला दर्ज (FIR) हुआ, अभी तक कोई गिरफ्तारी(Not Arrested) नहीं हो पाई है। इस हाई प्रोफाइल बलात्कार कांड में आरोपी अग्रिम जमानत(ENTRIM BAIL) के लिए प्रयासरत , आगरी समाज उन्नति मंडल द्वारा लियो किड्स प्राइमरी स्कूल(Kids Primary School) के चेयरमैन विकास जैन(VIkas Jain) ने ठाणे की एक 35 वर्षीय महिला(35 Year Old Lady) को स्कूल के रिसेप्शनिष्ट (Female Receptionist) के तौर पर 15 हजार मासिक वेतन पर नियुक्ति की थी।

Maha News: स्कूल की रिसेप्सनिस्ट से बलात्कार कर चेयरमैन फरार

Maha News: स्कूल की रिसेप्सनिस्ट से बलात्कार कर चेयरमैन फरार

भिवंडी. मशहूर एक कान्वेंट स्कूल की महिला रिसेप्शनिस्ट के साथ स्कूल के चेयरमैन द्वारा 21 माह बाद बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है। लेकिन मामला दर्ज होने के एक पखवाड़े बाद भी इस प्रकरण में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इस हाई प्रोफाइल बलात्कार कांड में जहां पुलिस आरोपी को फरार बता रही है। वहीं आरोपी अग्रिम जमानत के लिए प्रयासरत बताया जा रहा है।
पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक आगरी समाज उन्नति मंडल द्वारा लियो किड्स प्राइमरी स्कूल के चेयरमैन विकास जैन ने ठाणे की एक 35 वर्षीय महिला को स्कूल के रिसेप्शनिष्ट के तौर पर 15 हजार मासिक वेतन पर नियुक्ति की थी। लेकिन उस पद पर उसकी तैनाती न करते हुए स्थानीय धामणकर नाका क्षेत्र स्थित ब्लू आई टावर में उसे टेलीफोन ऑपरेटर के काम पर रख दिया था। इस दौरान जैन ने 30 मार्च 2018 को शीतल पेय में नशीला प्रदार्थ मिलाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाते हुए उसे धमकी दिया था कि यदि उसने इस संबंध में मुंह खोला तो सीसीटीवी में कैद उसका वीडियो वायरल कर देगा। जिसके बाद वह न केवल भयभीत हो गई बल्कि स्कूल में काम करना भी बंद कर दिया।
इसके पौने दो साल बाद उसने एक महिला समाजसेविका की मदद से भिवंडी शहर पुलिस स्टेशन में विकास जैन के खिलाफ दफा 376 के तहत बलात्कार का मामला 18 दिसंबर 2019 को दर्ज करा दिया।
इस हाई प्रोफाइल बलात्कार कांड के विवेचना अधिकारी अजय कांबले के मुताबिक मामला दर्ज होने के बाद से जैन फरार हो गया है। लेकिन बहुत जल्द हम उसे गिरफ्तार कर लेंगे। जबकि भरोसेमंद सूत्रों का दावा है कि विकास जैन अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट में याचिका दायर किया है। जिसकी सुनवाई तीन जनवरी को होने वाली है। उपायुक्त राजकुमार शिंदे ने कहा कि घटना की पुष्टि की। उन्होंने आरोपी सत्र न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी की है। आगामी तीन तारीख को सुनवाई है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो